1. home Home
  2. national
  3. jp nadda on rahul gandhi latest updates congress party when congress stop lying on china bjp pm modi prt

'मैं जेपी नड्डा के सवालों का जवाब नहीं दूंगा, सिर्फ किसानों और देश के सवालों का जवाब दूंगा'

किसान आंदोलन से लेकर देश के अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधती रही है. अब एक बार फिर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है. ताजा मामला चीन से जुड़ा है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मैं जेपी नड्डा के सवालों का जवाब नहीं दूंगा
मैं जेपी नड्डा के सवालों का जवाब नहीं दूंगा
File Photo

बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग और तेज होती जा रही है. जेपी नड्डा के सवाल पर राहुल गांधी उनपर जमकर बिफरे, साथ ही कहा कि वो क्या मेरे टीचर है जो उनके सवालों का जवाब दूं, वहीं, राहुल ने यह भी कहा कि सरकार किसानों को कमजोर करने की कोशिश कर रही है. राहुल ने 'खेती का खून' बुकलेट भी जारी की है. बता दें, राहुल गांधी ने अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव बसाये जाने को लेकर पीएम पर तंज कसा था, जिसपर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर पलटवार किया था.

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कई सवाल किये हैं. नड्डा राहुल गांधी से एक के बाद एक कई सवाल किये और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राहुल गांधी इन सवालों के जवाब देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर राहुल इन सवालों का जवाब नहीं देते हैं तो मीडिया उनसे इन सवालों के जवाब पूछें.

नड्डा ने कहा कि आखिर कब राहुल गांधी समेत उनका परिवार और कांग्रेस पार्टी चीन पर झूठ बोलना छोड़ेंगे. नड्डा ने कहा कि, क्या वे इससे इनकार कर सकते हैं कि, अरुणाचल प्रदेश में हजारों एकड़ जमीन पंडित नेहरू ने चीन को उपहार के तौर पर दिया था.कांग्रेस बार-बार चीन के सामने आत्मसमर्पण क्यों करती है?

क्या राहुल गांधी का चीन और उनकी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ कांग्रेस पार्टी का समझौता रद्द करने का कोई इरादा है? क्या वह अपने परिजनों के नियंत्रित ट्रस्टों में चीनी डोनेशन को वापस करने का इरादा रखते हैं?

राहुल गांधी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. अब, जब भारत में कोरोना के सबसे कम मामले आ रहे हैं, और हमारे वैज्ञानिकों ने टीका बना लिया है तो उन्होंने एक बार भी वैज्ञानिकों को बधाई क्यों नहीं दी.

नड़्डा ने यह भी कहा कि, कांग्रेस आंदोलन कर रहे किसानों को भड़काना कब बंद करेगी? स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को यूपीए सरकार ने सालों तक क्यों रोका.

गौरतलब है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव बसाने की खबर को लेकर मोदी सरकार पर निशाना सादा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि- उनका वादा याद करिए- मैं देश झुकने नहीं दूंगा.' इसपर बीजेपी की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जेपी नड्डा ने राहुल को आड़े हाथ लिया.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें