25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Chennai: मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली पर गिफ्ट की कार और बाइक, जानिए पूरा मामला

Chennai: आभूषण की दुकान के मालिक जयंती लाल ने कहा कि उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार उपहार में दी है, जबकि 20 को बाइक उपहार में दी गई है. उन्होंने पूरा सहयोग करने के लिए कर्मचारियों की भी सराहना की. जयंती लाल ने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने मेरे साथ हर उतार-चढ़ाव में काम किया है.

Chennai: दीपावली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में कई कंपनी अपने कर्मचारियों को बोनस के तौर पर दिवाली की बधाई दे रही है तो वही, कई मालिक कुछ तोहफे. चेन्नई स्थित एक आभूषण की दुकान के मालिक ने रविवार को दिवाली उपहार के रूप में अपने कर्मचारियों को कुछ ऐसा दे दिया कि हर तरफ उनकी जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि आभूषण की दुकान के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली पर कार और बाइक उपहार में दी.

10 कर्मचारियों को कार, 20 को बाइक गिफ्ट किया

आभूषण की दुकान के मालिक जयंती लाल ने कहा कि उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार उपहार में दी है, जबकि 20 को बाइक उपहार में दी गई है. उन्होंने पूरा सहयोग करने के लिए कर्मचारियों की भी सराहना की. जयंती लाल ने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने मेरे साथ हर उतार-चढ़ाव में काम किया है. यह उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है. बता दें कि चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने जब अपने कर्मचारियों को उपहार दिया तो उनमें से कुछ को तो आश्चर्य हुआ तो कुछ की खुशी के आंसू छलक पड़े.

‘व्यवसाय में सभी उतार-चढ़ाव में मेरे साथ काम किया’

आभूषण दुकान के मालिक ने कहा कि यह उनके काम को प्रोत्साहित करने और उनके जीवन में कुछ खास जोड़ने के लिए है. उन्होंने मेरे व्यवसाय में सभी उतार-चढ़ाव में मेरे साथ काम किया है और मुझे मुनाफा कमाने में मदद की है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे सिर्फ कर्मचारी नहीं हैं, बल्कि मेरा परिवार हैं. इसलिए, मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज देकर अपने परिवार की तरह व्यवहार करना चाहता था. मैं इसके बाद तहे दिल से बहुत खुश हूं.

Also Read: Delhi Excise Policy Case: ‘सिसोदिया को किया जा सकता है गिरफ्तार’, CBI के तलब किए जाने पर AAP ने जताया डर

‘हर मालिक को उपहार देकर सम्मान करना चाहिए’

आगे उन्होंने कहा कि हर मालिक को अपने स्टाफ और सहकर्मियों को उपहार देकर उनका सम्मान करना चाहिए. बता दें कि इस साल दिवाली सोमवार यानी 24 अक्टूबर को मनायी जा रही है. इस दिन लोग अपने घरों को सजाकर, उपहारों का आदान-प्रदान करके और अंधेरे पर प्रकाश, बुराई पर अच्छाई और अज्ञान पर ज्ञान की जीत की याद में प्रार्थना करके त्योहार मनाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें