1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir three terrorists neutralized in encounter at bandipora linked rahul bhatt hatya case smb

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने राहुल भट्ट की हत्या का लिया बदला, बांदीपोरा में तीन आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मारे गए तीन आतंकियों में से दो कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu Kashmir: बांदीपोरा में तीन आतंकी ढ़ेर
Jammu Kashmir: बांदीपोरा में तीन आतंकी ढ़ेर
ट्वीटर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मारे गए तीन आतंकियों में से दो कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे. वहीं, तीसरा आतंकी गुलजार अहमद है, जिसकी पहचान 11 मई को की गई थी.

दफ्तर में घुसकर राहुल भट्ट को आतंकियों ने बनाया था निशाना

बताया जा रहा है कि कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने उनकी पत्नी मीनाक्षी से 48 घंटे के भीतर आतंकियों को मार गिराने का वादा किया था. हालांकि, सेना ने अपने इस वादे को 24 घंटे के अंदर ही पूरा कर दिया. बता दें कि बडगाम जिले की चडूरा तहसील में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत राहुल भट्ट की आतंकियों ने गुरुवार को दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी

वहीं, पुलिस ने बताया क‍ि इलाके में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके के घेर ल‍िया है. क‍िसी आतंकी के बचने की संभावना नहीं है. पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के बरार में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान छि‍पे हुए आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी गई. जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया.

उपराज्यपाल ने राहुल भट्ट के परिजनों से की मुलाकात

वहीं, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कुछ घंटे पहले ही ट्वीट कर कहा था कि राहुल भट्ट के परिजनों से मुलाकात की. मैंने उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. उनसे कहा है कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को इस अपराध के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.

हत्या से पहले राहुल भट्ट ने अपनी पत्नी से की थी बात

आजतक से बातचीत में राहुल भट्ट की पत्नी मीनाक्षी ने बताया कि उनकी अपने पति से 10 मिनट पहले ही बात हुई थी. जल्दी आकर बर्थडे में चलने की बात हुई थी. उन्होंने कहा था ठीक है आता हूं फिर पता चला कि आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी. उन्होंने बताया कि उन्हें पति के दफ्तर में काम करने वाले कुछ लोगों पर शक है कि वे आतंकियों के साथ पति की हत्या की योजना में शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें