1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir police bust jem terror module in awantipora arrests 4 terrorist associates smb

Jammu Kashmir: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवंतीपोरा में JeM के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर पुलिस को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JK Police bust JeM Module in Awantipora
JK Police bust JeM Module in Awantipora
File

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर पुलिस को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे आतंकवादियों को आश्रय, रसद सहायता, परिवहन और हथियार व गोला-बारूद मुहैया करा रहे थे.

इससे पहले बारामूला जिले में पुलिस को मिली कामयाबी

इससे पहले बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन अल-बद्र के 4 आतंकवादियों और उनके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. आतंकियों ने खुलासा किया कि पाकिस्तान स्थित आतंकी हैंडलर युसुफ बालौसी और खुर्शीद ने उन्हें अल-बद्र के लिए युवाओं की भर्ती करके सोपोर में आतंकी गतिविधियों को पुनर्जीवित करने का निर्देश दिया था. बताया गया कि खुफिया जानकारी मिली थी कि अल-बद्र सोपोर में कई जगहों पर पुलिस और सुरक्षा बलों पर हमले करने की योजना बना रहा है.

शोपियां में लश्‍कर के दो आतंकी हुए थे गिरफ्तार

वहीं, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में लश्कर ए तैयबा का दो आतंकवादियों को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सेना और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने एक संयुक्‍त अभियान में शोपियां जिले में लश्‍कर के दो आतंकियों को पकड़ा है. इन आतंकवादियों के पास से एक एके 47 रायफल, एक मैग्‍जीन और गोला बारूद बरामद किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें