1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir news several injured including police personnel in grenade attack at amira kadal market srinagar smb

Jammu Kashmir News: श्रीनगर के अमीरा कदल बाजार में ग्रेनेड अटैक, एक पुलिसकर्मी समेत कम से कम 11 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को मशहूर अमीरा कदल बाजार में हुए एक ग्रेनेड ब्लास्ट में एक पुलिसकर्मियों समेत कम से कम 11 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीनगर: अमीरा कदल बाजार में ग्रेनेड अटैक के मौके पर जुटे सुरक्षाकर्मी
श्रीनगर: अमीरा कदल बाजार में ग्रेनेड अटैक के मौके पर जुटे सुरक्षाकर्मी
ट्वीटर

Jammu and Kashmir News जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को मशहूर अमीरा कदल बाजार में हुए एक ग्रेनेड ब्लास्ट में एक पुलिसकर्मियों समेत कम से कम 11 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस ने पूरा इलाका खाली करा लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला

वहीं, न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शाम चार बजकर 20 मिनट पर आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला किया. उन्होंने कहा कि इस घटना में एक पुलिसकर्मी और 10 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती किया गया है. अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

घटना के बाद इलाके में तनाव

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, रविवार का दिन होने के कारण अमीरा कदल बाजार भीड़भाड़ थी. घटना के बाद इलाके में तनाव है और भारी सुरक्षाबल तैनात है. इधर, पुलिस की ओर से इस घटना पर कोई बयान नहीं आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें