1. home Home
  2. national
  3. jammu and kashmir news union minister anurag thakur inaugurated bonibagh bonibagh bala pmgsy road in ganderbal today smb

जम्मू-कश्मीर में शांति व विकास दोनों ही चीजें धारा 370 एवं 35ए के जाने के बाद आई: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Jammu Kashmir News केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कई परियोजनाओं का शिल्यान्यास भी किया. इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के गांदरबल पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने धारा 370 और 35ए को हटाए जाने को लेकर उठ रहे सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Union Minister Anurag Thakur inaugurated Bonibagh-Bonibagh Bala PMGSY Road in Ganderbal
Union Minister Anurag Thakur inaugurated Bonibagh-Bonibagh Bala PMGSY Road in Ganderbal
twitter

Jammu Kashmir News केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कई परियोजनाओं का शिल्यान्यास भी किया. इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के गांदरबल पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने धारा 370 और 35ए को हटाए जाने को लेकर उठ रहे सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता यहां शांति और विकास चाहती है और दोनों ही चीजें धारा 370 और 35ए के जाने के बाद आई.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साथ ही कहा कि जम्मू-कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा, सड़कों का निर्माण होना, सुरंगो का बनना यह अपने आप में अभी शुरुआत है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के जो हक हैं, उनको पूरा दिलाएंगे. इन सबके बीच, केद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग में टेबल टेनिस खेलते हुए भी नजर आएं. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने श्रीनगर-कारगिल-लेह हाइवे पर स्थित जोजिला टनल का निरीक्षण भी किया.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टेबल टेनिस खेलते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक सवाल भी पूछा है. अनुराग ठाकुर ने कैप्शन में लिखा है कि आज आपने कौन सा खेल खेला. मैंने टेबल टेनिस खेला. केंद्रीय मंत्री ने रविवार को लद्दाख के कारगिल जिले में जोजिला पास सुरंग के निर्माण कार्य की समीक्षा की. इसकी जानकारी उनके कार्यालय ने ट्वीट कर दी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये सुरंग श्रीनगर-कारगिल लेह को जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, भारत सरकार इसके निर्माण पर तेजी से काम कर रही है। कार्य प्रगति पर है. खेल मंत्री ने कहा कि इस परियोजना पर करीब 45 सौ करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. मुझे खुशी है कि इस परियोजना में तेजी से प्रक्रिया हो रही है और जोजिला सुरंग के लिए एक और विस्फोट शुरू किया गया है ताकि परियोजना को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें