34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Israel Iran War: एयर इंडिया ने तेल अवीव जाने वाली सभी उड़ानें रोकी, ईरान-इजराइल युद्ध के खतरे को देखते हुए लिया फैसला

Israel Iran War: एयर इंडिया की सभी उड़ाने 30 अप्रैल तक तेल अवीव में उड़ान नहीं भरेंगी. भारत सरकार ने ईरान और इजराइल के बीच गहराते युद्ध के खतरे को देखते हुए यह फैसला किया है.

Israel Iran War: एयर इंडिया की सभी उड़ाने 30 अप्रैल तक तेल अवीव में उड़ान नहीं भरेंगी. ईरान और इजराइल के बीच गहराते युद्ध के खतरे को देखते हुए यह फैसला किया है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में ईरान और इजराइल में तनाव चरम पर पहुंच गया है. दोनों देश ने एक दूसरे पर एक-एक बार भीषण हमला भी किया है. पहले ईरान ने इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन से हमला किया. इसके बाद आज यानी शुक्रवार को इजराइल ने ईरान की कई शहरों से मिसाइलों और फाइटर प्लेन से निशाना बनाया है.

टिकट कैंसिल को लेकर छूट का ऐलान

सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए एयर इंडिया की ओर से लिखा गया है कि मध्य पूर्व में गहराते टेंशन को देखते हुए तेल अवीव से हमारी उड़ानें 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी. हम लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और अपने यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने इस अवधि के दौरान तेल अवीव से यात्रा के लिए बुकिंग की है, वो अपने टिकट कैंसिल करा ले, इसके लिए कंपनी ने टिकट कैंसल के शुल्क पर एक बार की छूट भी दी गई है. टाटा की ओर से संचालित एयरलाइन ने अपनी उड़ानों को पुनर्निर्धारित करने वाले यात्रियों के लिए छूट की भी पेशकश की है. बता दें, फिलहाल एयर इंडिया दिल्ली और तेल अवीव के बीच चार साप्ताहिक उड़ानों का संचालन करती है.

विमानन सेवा कंपनी ने जारी किया है सहायता नंबर

तेल अवीव जाने वाली सभी विमानों को कैंसिल करने के मामले में एयर इंडिया ने सहायत नंबर भी जारी किया है. कंपनी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि कृपया हमारे 24/7 संपर्क केंद्र 011-6932 9333 और 011-6932 9999 पर कॉल कर पूरी जानकारी हासिल की जा सकती है. इसके इलावा एयर इंडिया की वेबसाइट http://airindia.com पर भी क्लिक कर यात्री अपडेट ले सकते हैं.

Also Read: Arvind Kejriwal की याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, जेल में इंसुलिन देने की थी मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें