1. home Hindi News
  2. national
  3. irctc indian railway latest updates 26 trains running late due to low visibility caused by fog weather news rkt

IRCTC Indian Railway: कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर लगाया ब्रेक,यात्रा करने से पहले कर ले ये काम वरना होगी परेशानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 IRCTC/Indian Railway News:
IRCTC/Indian Railway News:
File

IRCTC Indian Railway: इस समय देश के कई हिस्से कोहरे के सफेद चादर में लिपटा हुआ है. देश के कई हिस्सों में खराब मौसम (Weather ) के और घने कोहरे चलते ट्रेन सेवा पर असर पड़ा है. ऐसे में अगर आप अगर यात्रा करने वाले हैं तो अपनी ट्रेन का स्टेटस जरूर चेक कर लें. रेलवे की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 26 ट्रेनें खराब मौसम के कारण देर से चल रही है‍ं.

उत्तर रेलवे के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण 26 ट्रेन देर से चल रही हैं. बता दें कि ये सभी ट्रेनें कोहरे के कारण 18 जनवरी को घंटों देरी से चल रही थी जिन्हें आज रद्द कर दिया गया है. उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी दिपक कुमार ने इस बारे में जानकारी दी.

बता दें कि जनवरी महीने के शुरूआत से ही देश के कई इलाके कोहरे के घने चादर से लिपटे हुए हैं. पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों में भीषण सर्दी पड़ रही है. वही मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तरी राजस्थान के कुछ हिस्सों में कोल्ड डे रहने की बात कही है. खलब मौसम के बीच आप भी कही यात्रा करने के सोच रहे हैं तो पहले अपने ट्रेन बारे में पूरी जानकारी ले लें वरना स्टेशन पहुंच कर आपको भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. अत: घर से निकलने के पहले अपने ट्रेन का स्टेटस जरूर चेक कर लें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें