1. home Hindi News
  2. national
  3. instagram boys locker room case court defers hearing till may 17

इंस्ट्राग्राम ब्वायज लॉकर रूम मामला : कोर्ट ने सुनवाई टाली, अब इस तारीख को होगी...

By Mohan Singh
Updated Date
कोर्ट में इस मामले की जांच को लेकर याचिका दायर की गयी थी
कोर्ट में इस मामले की जांच को लेकर याचिका दायर की गयी थी
Pic Source- Instagram

नयी दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट ने इंस्ट्राग्राम ब्वायज लॉकर रूम अश्लील चैट मामले में सुनवाई 17 मई तक टाल दी गयी है.कोर्ट में इस मामले की जांच को लेकर याचिका दायर की गयी थी जिसमें केंद्रीय जांच एजेंसी और विशेष जांच टीम से जांच करवाने की मांग की थी.फिलहाल इस याचिका पर सुनवाई 17 मई तक टल गयी है.हालांकि, दिल्ली हाई कोर्ट में अगली सुनवाई कब होगी? इसकी नई तारीख का एलान कोर्ट ने नहीं किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले की सुनवाई अगले सप्ताह हो सकती है.

बता दे, इंस्ट्राग्राम ब्वॉयज लॉकर रूम अश्लील चैट मामले का पहली बार 3 मई को पता चला.इस ग्रुप में कम उम्र की लड़कियों की छेड़छाड की गयी तस्वीरें और आपत्तिजनक संदेश साझा किए गए थे.मामले के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसी दिन मामले का संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर ली.वहीं मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर आने के बाद इस ग्रुप को डिलीट कर दिया गया.

गौरतलब है ब्वॉयज लॉकर रूम के सभी लड़के किशोर है जिन्होंने नाबालिग लड़कियों पर कथित तौर पर अश्लील और आपत्तिजनक सामग्री साझा की थी.वहीं इस मामले में आरोपित के मा-बाप और छात्रों दोनों पुलिस से इस घटना के लिए माफी मांग चुके है.ग्रुप में नाबालिग लड़कियों को लेकर अश्लील कमेंट्स किए जा रहे थे और उनकी छेड़छाड़ की गयी तस्वीरें पोस्ट की जा रही थी.

इस मामले में दिल्ली पुलिस नोएडा से एक छात्र को गिरफ्तार कर चुकी है, जो इंस्ट्राग्राम ब्वॉयज लॉकर रूम का एडमिन था.इसी ने अन्य लड़को को ग्रुप में जोड़ा था.वहीं इस मामले को लेकर एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर कर इंटाग्राम ब्वॉयज लॉकर रूम अश्लील चैट मामले सीबीआइ और एसआइटी से जांच कराने के साथ सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद आदेश देने का अनुरोध किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें