1. home Hindi News
  2. national
  3. ied recovered in rajouri jk police terror attack amh

जम्मू-कश्‍मीर: बड़ी साजिश नाकाम! राजौरी में IED बरामद

एसएसपी राजौरी ने कहा कि सड़क के किनारे एक संदिग्ध वस्तु पड़ी मिली जो IED थी। बाद में पुलिस के बम स्क्वाड ने अपने कब्जे में लिया और सुरक्षित स्थान पर नष्ट कर दिया. जांच जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu-Kashmir news
Jammu-Kashmir news
pti

जम्मू-कश्‍मीर से एक बड़ी खबर आ रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि राजौरी में IED बरामद किया गया है. इससे पहले राजौरी के एसपी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि राजौरी गुरदान रोड पर गुरदान चावा गांव में कुछ संदिग्ध गतिविधियां हुई हैं. पुलिस, सेना की टीम और पुलिस के एसओजी ने आज सुबह उस क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया.

एसएसपी राजौरी ने कहा कि सड़क के किनारे एक संदिग्ध वस्तु पड़ी मिली जो IED थी। बाद में पुलिस के बम स्क्वाड ने अपने कब्जे में लिया और सुरक्षित स्थान पर नष्ट कर दिया। जांच जारी है.

सुरक्षाबलों ने आईईडी को नष्ट किया

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के राजौरी-गुरदान सड़क के किनारे रखी गई एक आईईडी को नष्ट कर आतंकवादी हमले की साजिश नाकाम कर दी. पुलिस के मुताबिक, राजौरी-गुरदान सड़क पर गुरदान चावा गांव में शुक्रवार रात कुछ संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस और सेना के जवानों के संयुक्त दलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. इस दौरान उन्हें सड़क किनारे रखी एक संदिग्ध वस्तु के बारे में पता चला.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जांच करने पर यह वस्तु आईईडी निकली, जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने इसे अपने कब्जे में ले लिया और मानक संचालन प्रक्रिया के बाद नष्ट कर दिया. प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें