1. home Hindi News
  2. national
  3. himanta biswa sarma on rahul gandhi if you have not done anything wrong why so scared mtj

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा की राहुल गांधी को नसीहत, कहा- जब गलत नहीं किया, तो डर कैसा

हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि आपका यह व्यवहार दिखाता है कि आप ईडी (ED) को डराने की कोशिश करते हैं. आप अपने समर्थकों की भीड़ दिखाकर अपनी कथित लोकप्रियता को साबित करने की कोशिश करते हैं, ताकि केंद्रीय जांच एजेंसी आपके खिलाफ कोई कार्रवाई न करे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा
twitter

Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नसीहत दी है. कहा है कि जब गलत काम नहीं किया, तो डर क्यों रहे हैं. हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि राहुल गांधी देश के एक सांसद हैं. जब प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस दिया, तो उन्हें ईडी अधिकारियों के समक्ष पेश होना चाहिए और उनके सामने अपना पक्ष रखना चाहिए.

समर्थकों के साथ ऐसे ईडी दफ्तर पहुंचे, मानो नामांकन कर गये हैं

असम के मुख्यमंत्री (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि भारत का कानून बहुत मजबूत है. अगर आप बेगुनाह हैं, तो भारत का कानून आपको कभी भी सजा नहीं देगा. लेकिन, इसका क्या मतलब है कि जब आप ईडी (Enforcement Directorate) के दफ्तर में पेश होने के लिए जाते हैं, तो आप अपने मुख्यमंत्रियों और सांसदों के साथ जाते हैं. ऐसा लगता है मानो आप नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं.

आज के ड्रामा ने साबित किया, राहुल ने कुछ गलत किया है

हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि आपका यह व्यवहार दिखाता है कि आप ईडी (ED) को डराने की कोशिश करते हैं. आप अपने समर्थकों की भीड़ दिखाकर अपनी कथित लोकप्रियता को साबित करने की कोशिश करते हैं, ताकि केंद्रीय जांच एजेंसी आपके खिलाफ कोई कार्रवाई न करे. असम के सीएम ने कहा कि आज जो ड्रामा हुआ है, उसने साबित कर दिया है कि राहुल गांधी ने कुछ गड़बड़ी की थी.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सेना लेकर ईडी दफ्तर जाते हैं राहुल गांधी

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी शांति से ईडी के दफ्तर में जाते और अपना पक्ष रखकर बाहर आते. इसके बाद वह मीडिया को ब्रीफ कर सकते थे. अपना बयान जारी कर सकते थे. लेकिन, ऐसा नहीं करके राहुल गांधी ने अपने समर्थकों का जुलूस निकाला और कांग्रेस की सेना के साथ वह ईडी के दफ्तर पहुंचे. हिमंता ने कहा कि भारत बदल गया है, अब किसी को बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें