1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi national herald case smriti irani and sambit patra targeted congress says this slt

राहुल गांधी की पेशी के बाद BJP का गांधी परिवार पर वार, कहा-कांग्रेस नेता खुलेआम एजेंसियों पर बना रहे दबाव

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी अधिकारियों की पूछताछ जारी है. इसी बीच अब बीजेपी ने कांग्रेस पर वार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता खुलेआम एक जांच एजेंसी पर दबाव बनाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP का गांधी परिवार पर वार
BJP का गांधी परिवार पर वार
Instagram

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी अधिकारियों की पूछताछ जारी है. इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी और संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी ने राहुल गांधी की प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के समक्ष सोमवार को पेशी के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से मार्च निकालने और ''सत्याग्रह'' किए जाने को जांच एजेंसी पर खुलेआम दबाव डालने की कांग्रेस की ''रणनीति'' करार दिया.

भाजपा ने लगाया ये आरोप

भाजपा ने आरोप लगाया कि ''भ्रष्टाचार के समर्थन में किए गए इस आयोजन का उद्देश्य गांधी परिवार की 2,000 करोड़ रुपये की संपत्ति बचाना है.'' वहीं मामले में भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा, कांग्रेस नेता खुलेआम एक जांच एजेंसी पर दबाव बनाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं, क्योंकि उनका भ्रष्टाचार उजागर हो गया है ... यह गांधी परिवार की संपत्ति की रक्षा करने का प्रयास है.

स्मृति ईरानी ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा, गांधी परिवार एक पूर्व समाचार पत्र प्रकाशन कंपनी में क्यों दिलचस्पी रखता है, जो अब अचल संपत्ति का कारोबार चला रही है ... इससे पता चलता है कि न केवल 'जीजाजी' (राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा) बल्कि पूरा गांधी परिवार अचल संपत्ति से मोहित है. उन्होंने आगे कहा, ''कोई भी कानून से ऊपर नहीं है..राहुल गांधी भी नहीं.

संबित पात्रा ने कही ये बात

वहीं नेशनल हेराल्ड मामले पर संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस आज जो कर रही है, वह 'जश्न-ए-भ्रष्टाचार' है- भ्रष्टाचार का जश्न मना रहा है. कांग्रेस ने फिर से राहुल गांधी मॉड्यूल को भ्रष्टाचार के पैड से लॉन्च करने की कोशिश की है, हम आश्वासन देते हैं कि उनका वही भाग्य होगा, वह फिर से असफल होंगे.

राहुल गांधी की हुई पेशी

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी आज ईडी के समक्ष पेश हुए. इस दौरान पार्टी के कई नेताओं, सांसद और पदाधिकारियों ने दिल्ली में ईडी के मुख्यालय तक विरोध मार्च निकाला.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें