1. home Hindi News
  2. national
  3. hathras gangrape updates police lathicharged on sp and rld workers in hathras victims brother demands dm should be suspend rjh

Hathras gangrape updates : हाथरस में बवाल, सपा और रालोद के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बरसाई लाठी, पीड़िता के भाई की मांग-डीएम को सस्पेंड किया जाये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hathras gangrape updates
Hathras gangrape updates
Photo : ANI

हाथरस (यूपी) : आज हाथरस में तब बवाल हुआ जब समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल का प्रतिनिधिमंडल गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए पहुंचा. हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि यहां पांच से अधिक लोगों को गांव के अंदर जाने की अनुमति नहीं है.

हमने पांच लोगों की सूचीबद्ध करके जाने दिया. कुछ देर में उनके कार्यकर्ता पथराव करने लगे और महिलाकर्मियों के साथ दुर्व्यहार करने लगे जिसके बाद हमें हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. हालांकि समाजवादी पार्टी और रालोद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस ने लाठियां बरसाईं, उन्होंने कोई हंगामा नहीं किया था.

पुलिस के लाठीचार्ज का शिकार रालोद नेता जयंत चौधरी भी बनें, लेकिन उन्हें कार्यकर्ताओं ने घेरा बनाकर बचा लिया. पुलिस का कहना है कि ये कार्यकर्ता मान नहीं रहे थे और गांव में घुसने के लिए इन्होंने बैरेकेटिंग तोड़ दिया. पुलिस ने सपा और रालोद के पांच लोगों को पीड़िता के परिवार से मिलने दिया.

आज सुबह एसआईटी की टीम गांव पहुंची और पीड़िता के परिजनों से बातचीत की और उनका बयान दर्ज किया. इधर पीड़िता के भाई ने मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के नेतृत्व में मामले की जांच हो और हाथरस के डीएम को सस्पेंड किया जाये.

हाथरस में कल भी काफी हंगामा हुआ था और इसी हंगामे के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिजनों से मिले थे. उन्होंने पीड़िता के लिए न्याय की मांग की थी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें