31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेसलर निशा दहिया ने वीडिया जारी कर कहा- मैं ठीक हूं, सोनीपत में अन्य खिलाड़ी पर हुआ हमला!

Nisha Dahiya Murder Latest News हरियाणा के सोनीपत में बुधवार को राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने जान के मामले में नई जानकारी सामने आई है. रेसलर निशा दहिया ने वीडिया जारी कर कहा है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. निशा दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की हैं.

Nisha Dahiya Murder Latest News हरियाणा के सोनीपत में बुधवार को राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने जान के मामले में नई जानकारी सामने आई है. रेसलर निशा दहिया ने वीडिया जारी कर कहा है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. निशा दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की हैं कि वह जीवित और सुरक्षित हैं और सीनियर नेशनल चैंपियनशिप खेलने के लिए अभी झारखंड के गोंडा में हैं.

दरअसल, रेसलर निशा दहिया का हरियाणा में गोली मारकर हत्या कर देने की खबर सामने आई थी. इसके साथ ही उनके भाई के भी दम तोड़ने की बात कही गई थी. मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी गई. हालांकि, अब अपनी मौत की खबर सुनकर खुद पहलवान निशा दहिया ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वो सुरक्षित हैं.

बताया जा रहा है कि निशा दहिया नहीं, बल्कि किसी अन्य खिलाड़ी पर हमला हुआ था. मामला सोनीपत के हलालपुर गांव से जुड़ा बताया गया. जहां हमलावरों ने खिलाड़ी और उसके भाई सूरज दहिया एवं मां पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. वहीं, वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. जबकि, खिलाड़ी और उसके भाई की मौके पर ही मौत होने की बात सामने आई. वहीं, मां को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Also Read: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, विधायक रूपिंदर कौर रूबी कांग्रेस में हुई शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें