1. home Home
  2. national
  3. punjab news mla from bathinda rural rupinder kaur ruby quit aam aadmi party yesterday joins congress in the presence of punjab cm charanjit singh channi and party state chief navjot singh sidhu smb

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, विधायक रूपिंदर कौर रूबी कांग्रेस में हुई शामिल

Punjab Politics पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ा झटका लगा है. बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और आज वो कांग्रेस में शामिल हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MLA Bathinda Rural Rupinder Kaur Ruby Join Congress Before Punjab Chunav 2022
MLA Bathinda Rural Rupinder Kaur Ruby Join Congress Before Punjab Chunav 2022
twitter

Punjab Politics पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ा झटका लगा है. बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और आज वो कांग्रेस में शामिल हो गई है. बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुई.

रूपिंदर कौर रूबी ने आम आदमी पार्टी छोड़ देने की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान को दे दी है. उन्होंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी की सदस्यता से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रही हूं. कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें.

वहीं, गुरदासपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. एसएसएस बोर्ड, पंजाब के चेयरमैन के पद से इस्तीफा देने के बाद रमन बहल मंगलवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्हें आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान व प्रवक्ता राघव चड्डा ने पार्टी में शामिल करवाया. रमन बहल के आप में शामिल होने से अब गुरदासपुर में राजनीति के समीकरण बदलने की संभावना जताई जा रही है.

उम्मीद जताई जा रही है कि रमन बहल को आप टिकट भी दे सकती है. आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद रमन बहल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस लड़ाई व सोच को लेकर चली थी, उससे भटक गई है. इसी कारण उन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ चुना है. अरविंद केजरीवाल मुद्दों की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि हलके के लोग पिछले 15 साल से जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, उन्हें खत्म किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें