1. home Home
  2. national
  3. mumbai police cyber cell arrests a man from hyderabad for giving online rape threats to daughter of an indian cricketer following team loss against pakistan in t20 world cup smb

भारतीय क्रिकेटर के परिवार को मिली ऑनलाइन धमकी मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

Online Threats to Indian Cricketer Case मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम की हार के बाद एक भारतीय क्रिकेटर की बेटी को ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय क्रिकेटर के परिवार को ऑनलाइन धमकी मामला, हैदराबाद से एक शख्स गिरफ्तार.
भारतीय क्रिकेटर के परिवार को ऑनलाइन धमकी मामला, हैदराबाद से एक शख्स गिरफ्तार.
Representation Image

Online Threats to Indian Cricketer Case मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम की हार के बाद एक भारतीय क्रिकेटर की बेटी को ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 वर्षीय रामनागेश अलीबाथिनी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर मुंबई लाया जा रहा है.

इससे पहले भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के परिवार को धमकियां मिलने की मीडिया रिपोर्टों का स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने बीते दिनों शहर पुलिस को नोटिस भेजा है. दिल्ली महिला आयोग की ओर से पुलिस उपायुक्त, साइबर को भेजे गए नोटिस में कहा गया कि टी20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को गलत व्यवहार की ऑनलाइन धमकियां मिल रही है.

आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग पर उनके समर्थन में विराट के बयान के बाद भी कोहली पर ऑनलाइन हमले होने की खबरें हैं. यह गंभीर मसला है और तुरंत कार्रवाई की जरूरत है. महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज एफआईआर की प्रति जमा करने के लिये कहा है और आरोपियों का डिटेल्स मांगा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें