1. home Hindi News
  2. national
  3. firing in amritsar bsf mess 5 killed many jawans injured amh

अमृतसर: बीएसएफ मेस में कॉन्स्टेबल ने की फायरिंग, 5 की मौत, कई घायल

इस फायरिंग में कई जवान घायल भी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. आ रही खबर के अनुसार फायरिंग कर रहे जवान ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
big breaking
big breaking
Prabhat Khabar

पंजाब के अमृतसर के खासा में बीएसएफ मेस में फायरिंग की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार बीएसएफ मेस में फायरिंग हुई है जिसमें पांच जवान की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि फायरिंग किसी जवान ने की है. इस फायरिंग में कई जवान घायल भी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. आ रही खबर के अनुसार फायरिंग कर रहे जवान ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई. मामले के जांच के आदेश दे दिये गये हैं.

बीएसएफ का आया बयान

बीएसएफ की ओर से फायरिंग को लेकर जानकारी दी गई है. एक अधिकारी ने बताया कि अमृतसर के एक शिविर में सीमा सुरक्षा बल के एक कर्मी की गोलीबारी में पांच बीएसएफ कर्मियों की मौत हो गई है.

पांच जवानों की मौत

बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शिविर में कॉन्स्टेबल ने रविवार को कथित रूप से गोलीबारी कर दी, जिससे बीएसएफ के कम से कम पांच कर्मियों की मौत हो गई. यह घटना भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी-वाघा सीमा क्रॉसिंग से करीब 20 किलोमीटर दूर खासा इलाके में बल के मेस में हुई.

खुद को मार ली गोली

अधिकारियों ने बताया कि जिन कर्मियों की मौत हुई, उनमें गोलीबारी करने वाला जवान भी शामिल है. बताया जा रहा है कि इस दौरान एक कर्मी घायल भी हुआ है. अधिकारियों ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें