1. home Home
  2. national
  3. farmers protest india latest news bku leader rakesh tikait attacks on modi government in mumbai kisan mazdoor mahapanchayat smb

Kisan Mazdoor Mahapanchayat: बोले राकेश टिकैत- सरकार पड्यंत्रकारी और धोखेबाज, सचेत रहने की जरूरत

Kisan Mazdoor Mahapanchayat किसान मजदूर महापंचायत के संबोधन के दौरान बीकेयू (BKU) नेता राकेश टिकैत ने रविवार को तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के केंद्र के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है. राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार धोखा कर रही है, सचेत रहने की जरूरत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BKU नेता राकेश टिकैत
BKU नेता राकेश टिकैत
ट्वीटर

Rakesh Tikait Adresses Kisan Mazdoor Mahapanchayat किसान मजदूर महापंचायत के संबोधन के दौरान बीकेयू (BKU) नेता राकेश टिकैत ने रविवार को तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के केंद्र के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार धोखा कर रही है, सचेत रहने की जरूरत है. बीकेयू नेता ने कहा कि अभी सरकार बात करने की लाइन में नहीं आई है. ये सरकार षड्यंत्रकारी, बेईमान और धोखेबाज है. सरकार किसान समाज और मजदूरों को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि मुंबई में संयुक्त शेतकरी कामगार मोर्चा (SSKM) के बैनर तले आजाद मैदान में किसान-मजदूर महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत को संबोधित करते हुए बीकेयू नेता राकेश टिकैत कहा कि कोरोना की बीमारी की तरह तीनों कानून भी बीमारी थे और दोनों का उद्गम एक साथ हुआ था. तीनों नए कानून खत्म हुई. लेकिन, किसानों की अभी कई बीमारियां खत्म नहीं हुई हैं.

महापंचायत में अपने संबोधन के दौरान राकेश टिकैत ने साफ कर दिया कि किसानों का आंदोलन अभी खत्म नहीं होगा. उन्होंने कहा कि ये आंदोलन लंबा चलेगा. इसमें अभी और कुर्बानियां होंगी. उन्होंने कहा कि अभी तक इस आंदोलन में करीब 700 किसानों ने अपनी कुर्बानियां दी है. राकेश टिकैत ने कहा कि आप हमारी बैठक रोकने की कोशिश करोगे, तो हम आपकी बैठक को रोकेंगे. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार शहीद किसानों की मदद करें और एसटी ड्राइवर की भी सुने. संयुक्त मोर्चा सबकी मदद करने के लिए हरदम खड़ा रहेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें