1. home Hindi News
  2. national
  3. do you know what is the similarity between vice presidential candidate in america kamala harris and mahendra singh dhoni chennai super kings vwt

क्या आप जानते हैं कि अमेरिका में उप-राष्ट्रपति की उम्मीदवार कमला हैरिस और धौनी में क्या है समानता?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कमला हैरिस और धौनी.
कमला हैरिस और धौनी.

Kamala harris and Mahendra singh dhoni comparison in social media : IPL-2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स जैसे ही तैयार हुई, ठीक उसी समय से मद्रास की रहने वाली एक महिला ने अपने एक मिशन की शुरुआत की. वह भी क्रिकेटरों की तरह स्पोर्ट्स शूज पहनकर अपने जॉब करने जाती है. वह अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में तेजी और मजबूती के साथ टिकी हुई है.

इस पर किसी का ध्यान नहीं गया कि कमला हैरिस है और डेमोक्रेटिक पार्टी के उपराष्ट्रपति पद उम्मीदवार है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में उप-राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बीच आपस में समानता तक निकाल डाली.

सोशल मीडिया पर लोगों ने यह समानता भी निकाली कि कमला हैरिस की चक टेलर की पसंदीदा हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि कमला हैरिस भले ही खुद को भारतीय मूल की अमेरिकी समझती हां, लेकिन उनकी मां श्यामला गोपालन चेन्नई से हैं और हैरिस ने अपनी मातृभूमि की यात्राएं भी की हैं और महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. धौनी स्पोर्ट्स शूज पहनकर क्रिकेट खेलते हैं, तो कमला हैरिस को स्पोर्ट्स शूज बेहद पसंद है और उनके पास इसका अच्छा खासा कलेक्शन है. कमला को चक टेलर्स के शूज ज्यादा पसंद है.

एक साक्षात्कार के दौरान अपनी पसंद के जूतों के बारे में कमला हैरिस ने कहा था, ' मैं एयरपोर्ट पर अपने स्नीकर्स पहनकर चलती हूं. मेरे पास चक टेलर्स का एक पूरा कलेक्शन है एक ब्लैक लेदर्स की जोड़ी, एक सफेद जोड़ी. मेरे पास उस तरह का फीता नहीं है, जिस तरह का होना चाहिए. जो मैं गर्मी के मौसम में पहनती हूं, जो मैं सर्दी के मौसम में पहनती हूं, जो मैं किसी मंच पर पहनती हूं और जब मैं पैंटशूट पहनती हूं. हर मौसम और हर तरह के कपड़ों के लिए मेरे पास वैसे ही जूतों का कलेक्शन है.'

अब सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि राजनेता इस बात को जानते हैं कि वे बयान देते समय क्या पहनते हैं और फिर उसका किन-किन तरीकों से व्याख्या की जाती है. मसलन, नीला कॉलर अभी तक ट्रेंडी है और पेडिग्री शू चक टेलर्स की तरह दिखते हैं, जो सही मायने में टेलर के जूतों की तरह बास्केट बॉल खिलाड़ियों के लिए बनाया गया है. एक खिलाड़ी और दूसरा बातों के खिलाड़ी को महत्वाकांक्षी हैरिस से कुछ सीख लेनी चाहिए.

Posted By : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें