1. home Hindi News
  2. national
  3. controversy between kangana ranaut and maharashtra government from abusive words to the notice of illegal construction know every update rjh

कंगना रनौत V/s महाराष्ट्र सरकार : औकात दिखाने से अवैध निर्माण की नोटिस तक, जानें हर अपडेट

By Rajneesh Anand
Updated Date

Controversy between Kangana Ranaut and Maharashtra Government
Controversy between Kangana Ranaut and Maharashtra Government
Photo : Twitter

सुशांत सिंह की मौत मामले में कंगना रनौत ने बेबाकी से टिप्पणी की और बॉलीवुड के कई बड़े नाम पर हमले किये हैं. कंगना का आरोप यह है कि बॉलीवुड में उन लोगों को परेशान किया जाता है जो किसी बड़े घराने से नहीं होते या जिनका यहां कोई गॉडफादर नहीं होता. विवाद तब बहुत बढ़ गया जब कंगना ने यह कहा कि सुशांत की मौत के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं. कंगना की इस टिप्पणी के बाद शिवसेना के संजय राउत ने उनपर महाराष्ट्र का अपमान करने और मुंबई ना आने की सलाह दी. इसपर कंगना ने भी पलवार किया और कहा कि मैंने महाराष्ट्र का मान बढ़ाया है, मैं 9 तारीख को मुंबई आ रही हूं, जो रोक सकते हैं रोक लें.

कंगना की टिप्पणी के बाद बात गाली-गलौज तक पहुंच गयी और संजय राउत ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी कर दी. आज ऐसी खबर आ रही है कि बीएमसी ने कंगना के आफिस पर अवैध निर्माण को लेकर नोटिस चिपकाया है. इधर खबर यह भी आ रही है कि महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच करायेगी. कल कंगना मुंबई आ रही हैं हालांकि मीडिया के सामने कंगना ने संजय राउत पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है. यह विवाद अभी और कितना बढ़ेगा यह तो समय बतायेगा, लेकिन विवाद कैसे शुरू हुआ यह आप यहां पढ़ें-

1 सिंतबर- कंगना ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और पीएमओ को टैग करते हुए लिखा कि मैंने सुशांत की हत्या के खिलाफ आवाज उठायी तो मेरे खिलाफ इतनी अपमानजनक टिप्पणी की जा रही है. मुझे सुरक्षा देने किसकी जिम्मेदारी है. इस ट्वीट के साथ कंगना के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किये हैं, जिसमें कंगना के खिलाफ टिप्पणी को मुंबई पुलिस ने लाइक किया है.

2. सितंबर - मुंबई पुलिस ने ट्‌वीट करके सफाई दी- जिसमें यह कहा गया कि मुंबई पुलिस ने कभी किसी ऐसे पोस्ट को लाइक नहीं किया है. हालांकि कंगना ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनायी और कहा कि आपको टैग किया गया है पोस्ट.

3. सितंबर - सामना में कंगना पर भरपूर हमला हुआ और संजय राउत ने कहा कि उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए.

3. सितंबर-कंगना ने लिखा कि संजय राउत कह रहे हैं कि वापस मुंबई ना आऊं, जैसे मुंबई पीओके हो.

4 . सितंबर- कंगना की इस टिप्पणी के बाद वह कई सितारों के निशाने पर आ गयीं और रेणुका शहाणे, सोनू सूद जैसे लोगों ने भी इसपर टिप्पणी की.

4. सितंबर -कंगना ने लिखा मैंने मराठा गौरव को गौरवान्वित किया.

4.सितंबर-देवेंद्र फड़नवीस ने भी कंगना की टिप्पणी को गलत बताया लेकिन उनकी सुरक्षा की बात कही.

4. सितंबर -को ही कंगना ने शिवसेना और संजय राउत को चुनौती देते हुए कहा कि मैं नौ सितंबर को मुंबई आ रही हूं किसी के ....में हिम्मत हो तो रोक ले.

6. सितंबर- संजय राउत ने कंगना पर अभद्र टिप्णी कर दी, जिसके बाद सोशल मीडिया में खूब हंगामा हुआ.

7. सितंबर -सरकार ने कंगना की सुरक्षा के लिए उसे वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करायी.

8. सितंबर -बीएमसी ने कंगना के मणिकर्णिका आफिस में छापेमारी की और उसके बाद अवैध निर्माण का नोटिस चिपका कर चले गये.

9. सितंबर- महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच करायेगी.

10. कल मुंबई आ रही है कंगना रनौत.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें