1. home Hindi News
  2. national
  3. municipal corporation of greater mumbai pastes notice outside of manikarnika films office of actress kangana ranaut in mumbai due to illegal construction rjh

कंगना रनौत कल पहुंचेगी मुंबई, आज म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने ऑफिस में साटा अवैध निर्माण का नोटिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Municipal Corporation of Greater Mumbai pastes notice outside of Manikarnika Films office of Actress Kangana Ranaut
Municipal Corporation of Greater Mumbai pastes notice outside of Manikarnika Films office of Actress Kangana Ranaut
Photo : Twitter

मुंबई : सुशांत सिंह मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गजों को निशाने पर लेने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, उनके स्वागत के लिए म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ऑफ ग्रेटर मुंबई ने बढ़िया तैयारी कर ली है. आज सुबह कॉरपोरेशन ने कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म ऑफिस के बाहर एक नोटिस साटा है, जिसमें ऑफिस परिसर में अवैध निर्माण की बात कही गयी है.

गौरतलब है कि सुशांत मामले को लेकर कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार से ठनी हुई है. शिवसेना के नेता संजय राउत ने तो कंगना को मुंबई आने से भी मना कर दिया था, जिसका कंगना ने बहुत ही आक्रामक तरीके से जवाब दिया था कि मैं नौ सितंबर को मुंबई आ रही हूं, जिसमें दम हो वो रोक लें. बात इतने पर ही नहीं रूकी थी और कंगना के लिए संजय राउत ने अपशब्द भी कह दिये थे.

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच इस तनातनी को देखते हुए केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करायी है. आज सुबह कंगना ने ट्‌वीट कर लोगों को जानकारी दी कि जिस आफिस को मैंने 15 साल मेहनत करके बनाया है, उसपर बीएमसी वालों ने कब्जा कर लिया है और वे उसे तोड़ने की तैयारी में हैं. कंगना ने ट्‌वीट में जानकारी दी कि उनके पड़ोसियों से यह कहा गया है कि इस लड़की को अपने करतूत की सजा मिलेगी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें