1. home Hindi News
  2. national
  3. chhattisgarh rpf constable saved passenger life who falling into gap between platform and train smb

Chhattisgarh: ट्रेन पर चढ़ते यात्री का फिसला पैर, देवदूत बनकर पहुंचे RPF जवान ने बचाई जान, वीडियो वायरल

भाटापारा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया और वह प्लेटफॉर्म पर घिसटता रहा. आरपीएफ जवान ने दौड़कर बचाई यात्री की जान.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chhattisgarh: आरपीएफ जवान द्वारा यात्री की जान बचाने का वीडियो हुआ वायरल
Chhattisgarh: आरपीएफ जवान द्वारा यात्री की जान बचाने का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में भाटापारा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते वक्त एक यात्री की जान पर तब आ गई, जब उसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफॉर्म व ट्रेन के बीच के गैप में फंस कर घिसटता रहा. युवक की हालत पर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवान रूपक कुमार की नजर पड़ी. आरपीएफ जवान ने उसकी जान बचा ली. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था युवक

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भाटापारा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर शनिवार रात की यह घटना हुई. बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात 12:30 बजे रात की यह घटना है. कोरबा से चलकर कोच्चिवैली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन अपने समय से छूट भी गई थी. इसी दौरान वहां एक यात्री दौड़ता हुआ आया और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. तभी उसका पैर फिसल गया और उसका एक पैर प्लेटफॉर्म और ट्रैक के बीच बने गैप में चला गया.

पूरी वारदात प्‍लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई

इसी दौरान स्‍टेशन पर तैनात आरपीएफ रूपक कुमार की नजर पड़ी. रूपक ने दौड़कर उस यात्री को किसी तरह वहां से खींच लिया. यह पूरी वारदात प्‍लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. यात्री की जान बचाने वाले आरपीएफ जवान की तारीफ सभी लोग कर रहे है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें