1. home Hindi News
  2. national
  3. chennai shop sealed by the administration after it after sale one t shirt in 9 ruppees failed to maintain social distancing amid covid crisis see video upl

VIDEO: 9 रुपये में एक टी-शर्ट के लिए दुकान पर उमड़ी भारी भीड़, प्रशासन ने लिया एक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सभी लोग कोरोना के खतरे के भूलकर जान जोखिम में डालकर खरीददारी करना चाहते थे.
दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सभी लोग कोरोना के खतरे के भूलकर जान जोखिम में डालकर खरीददारी करना चाहते थे.
Twitter

अगर आपसे पूछा जाए कि सेल में मिल रही छूट के लिए आपको अपनी जान जोखिम में डालनी होगी तो क्या आप खरीददारी करना चाहेंगे? जबाव होगा नहीं. लेकिन चेन्नई में एक दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सभी लोग कोरोना के खतरे के भूलकर जान जोखिम में डालकर खरीददारी करना चाहते थे.

दरअसल, चेन्नई के रोयापेट्टा के डॉ बेसेंट रोड पर स्थित एक कपड़े की दुकान पर बीते शुक्रवार को एक सेल लगी थी. इसके बाद दुकान पर धीरे धीरे काफी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान लोग ना तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते नजर आए और ना ही अधिकतक लोगों ने अपने मुंह पर मास्क तक नहीं लगाया हुआ था.

इस दौरान पुलिस वालों ने पहले तो भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की लेकिन मामला फिर भी नहीं बना तो अधिकारियों ने अंत में दुकान को सील करने का फैसला लिया. द न्यूज मिनट के मुताबिक, यह दुकान हाल ही में खोली गई थी. वहां स्टॉक क्लियर करने के लिए 999 रुपये में 9 शर्ट औऱ 9 रुपये में एक टी-शर्ट का ऑफर निकाला गया.

फिर क्या था लोग सस्ते समान की इस दुनिया में ऐसे खो गए कि वो कोरोना का डर भी भूल गए. भीड़ में बहुत से लोगों ने मास्क नहीं पहना था, जिसने पहना भी था वो महज एक दिखावे से कम नहीं था. ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के के जोनल अधिकारी ने कहा कि दुकान के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई इसलिए दुकान को सील कर दिया गया.

दुकानदार की याचिका के बाद आगे की कार्वाई करेंगे. हालांकि दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने अबी मुकदमा दर्ज नहीं किया है लेकिन फिर भी दुकान अस्थायी तौर पर सील कर दिया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें