1. home Hindi News
  2. national
  3. cctv footage of terrorist attack on cisf bus jammu kashmir news prt

ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, फिर किया ग्रेनेड से अटैक, देखिए CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज

जम्मू-कश्मीर में CISF की बस पर आतंकवादी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है किआईएसएफ के जवानों को लेकर जा रही बस सड़क पर रुकती है. फिर उसपर ग्रेनेड से हमला होता है. और फिर फायरिंग की आवाज से पूरा इलाका गूंज जाता है. देखिए पूरा वीडियो.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज
CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज
Twitter

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की बस पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में सीआईएसएफ के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर शहीद हो गए थे. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि, सुंजवां इलाके में अचानक आतंकियों ने सीआईएसएफ के जवानों को लेकर जा रही बस पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इसके बाद कई राउंड फायरिंग भी की गई.

कैसे आतंकियों ने दिया घटना को अंजाम

2 मिनट 2 सेकेंड के वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है. इसमें दिख रहा है कि सीएसएफआई की एक कुछ देर बढ़ने के बाद एक जगह रुक जाती है. कुछ देर रुकने के बाद पीछे से एक बाइक आकर आगे की ओर बढ़ जाता है. इसके बाद बस पर ग्रेनेड से हमला होता है और फिर कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनाई देती है.

सहायक सब-इंस्पेक्टर एसपी पाटिल शहीद

आतंकियों के इस हमले में सहायक सब-इंस्पेक्टर एसपी पाटिल शहीद हो गए. जबकि बस में बैठे अन्य जवान घायल हो गए. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाल लिया. और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. अर्द्धसैनिक बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, जवाबी कार्रवाई होती देख आतंकी भागकर मोहम्मद अनवर नाम के एक शख्स के घर में छिप गए.

सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को किया ढेर

लेकिन एक्शन में आ चुके सीआईएसएफ के जवानों ने मोर्चाबंदी करते हुए पूरे घर को घेर लिया. इसी दौरान जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. लेकिन दूसरा आतंकी छिपने में कामयाब रहा. इसके बाद जवानों ने 5 घंटे की मोर्चाबंदी के बाद आखिरकार दूसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया. दोनों आतंकी के पास भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ था.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें