1. home Hindi News
  2. national
  3. ca student studying for his exam in the covid isolation ward in odisha photo goes viral on social media odisha cadre ias officer vijay kulange shared photo on twitter cbse board exam updates sry

Corona Positive होने के बावजूद ये छात्र है काफी सकारात्मक, कोरोना वॉर्ड में CA Exam की तैयारी कर लोगों के लिए बना इंस्पिरेशन, Photo हो रही है Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 चार्टर्ड अकाउंटेंसी की तैयारी कर रहे ओडिशा के छात्र की तस्वीर होने लगी वायरल
चार्टर्ड अकाउंटेंसी की तैयारी कर रहे ओडिशा के छात्र की तस्वीर होने लगी वायरल
twitter

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने युवाओं को प्रभावित किया है. कई युवाओं ने अपनी जान गवांई हैं तो कई युवा इस संक्रमण से पीड़ित हैं. डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमित होने के बाद अपने अंदर सकारात्मकता होनी चाहिए, इससे इम्यूनिटी पर असर नहीं होता, नहीं तो निगेटिविटी आने से रोक प्रतिरोधी क्षमता भी कम होती है. कोरोना के इस दौर में ओडिशा के एक छात्र की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो कोरोना वॉर्ड में अपनी चार्टर्ड अकाउंटेंसी (CA) की परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

ओडिशा कैडर के आईएएस अधिकारी विजय कुलंगे, कलेक्टर और डीएम गंजम ने महाराजा कृष्ण चंद्र गजपति मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, ब्रह्मपुर के COVID आइसोलेशन वार्ड में अपनी परीक्षा के लिए अध्ययन कर रहे सीए छात्र की एक तस्वीर शेयर की है.

आईएएस अधिकारी विजय कुलंगे, जिला मजिस्ट्रेट और गंजम जिले के कलेक्टर, ने हाल ही में एक कोविड वार्ड का दौरा किया, जिसमें उन्होंने पाया कि कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद एक छात्र अस्पताल के बिस्तर पर अध्ययन कर रहा है. अपनी पुस्तकों पर कड़ी मेहनत कर रहे युवा को देखते हुए कलेक्टर काफी आश्चर्यचकित थे.

कलेक्टर ने शेयर की छात्र की तस्वीर, लिखी ये बात

कलेक्टर विजय कुलंगे ने कहा कि उनके समर्पण के लिए उम्मीदवार की सराहना की, "सफलता संयोग नहीं है. आपको समर्पण चाहिए. मैंने COVID-19 अस्पताल का दौरा किया और इस व्यक्ति को CA परीक्षा के लिए अध्ययन करते पाया. आपका समर्पण आपको अपना दर्द भूल जाता है। उसके बाद सफलता केवल औपचारिकता है ”

CA इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा स्थगित

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा को मई 2021 के लिए स्थगित कर दिया है. मई 2021 के लिए निर्धारित CA परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय COVID-19 महामारी को देखते हुए लिया गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें