1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp leader anupam hazra who threatened to hug west bengal chief minister mamata banerjee if he is infected with covid 19 became corona positive mtj

ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा हुए कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अनुपम हाजरा. कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव.
सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अनुपम हाजरा. कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव.
Prabhat Khabar

कोलकाता : स्वयं को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की स्थिति में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

अनुपम हाजरा को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हाजरा को शुक्रवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि हाजरा ने बेचैनी की शिकायत की थी.

उनके नमूने कोरोना वायरस की जांच के लिए भेजे गये. बृहस्पतिवार की रात को जांच रिपोर्ट आयी, जिसमें हाजरा को संक्रमण की पुष्टि हुई. विवादित बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस ने हाजरा के खिलाफ एक सार्वजनिक हस्ती की छवि धूमिल करने तथा संविधान का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी थी.

हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से भी बड़े दुश्मन से लड़ रहे हैं. वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं. जब वे (भाजपा कार्यकर्ता) बिना मास्क के ममता बनर्जी का मुकाबला कर सकते हैं, तो वे सोचते हैं कि वे मास्क लगाये बिना कोविड-19 से भी लड़ सकते हैं. मैंने निर्णय किया है कि यदि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित होता हूं, तो मैं जाकर ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा.
अनुपम हाजरा

उल्लेखनीय है कि अनुपम हाजरा ने 27 सितंबर, 2020 की शाम को दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर में भाजपा के एक कार्यक्रम में कहा था, ‘कोरोना संक्रमित हुआ, तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा, ताकि वह कोविड-19 मरीजों के परिवारों का दर्द समझ सकें.’ इसके बाद सिलीगुड़ी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी गयी.

अनुपम हाजरा ने कहा था, ‘हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से भी बड़े दुश्मन से लड़ रहे हैं. वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं. जब वे (भाजपा कार्यकर्ता) बिना मास्क के ममता बनर्जी का मुकाबला कर सकते हैं, तो वे सोचते हैं कि वे मास्क लगाये बिना कोविड-19 से भी लड़ सकते हैं.’ कहा, ‘मैंने निर्णय किया है कि यदि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित होता हूं, तो मैं जाकर ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा.’

अनुपम हाजरा तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद हैं, जो पिछले वर्ष भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह से कोविड-19 मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, वह दुखद है.

उन्होंने कहा, ‘उन्होंने (बनर्जी) बीमारी के पीड़ितों से सही तरीके से व्यवहार नहीं किया. उनके शवों को केरोसिन से जलाया जा रहा है. कोविड-19 से जान गंवाने वालों के पुत्रों को उनके चेहरे नहीं देखने दिये जा रहे हैं. हम इस तरह का व्यवहार तो मरे हुए बिल्ली और कुत्तों से भी नहीं करते.’

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें