1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp attack again on rahul gandi over a video before his telengana rally

बीजेपी ने निशाने पर फिर आए राहुल गांधी, अमित मालवीय ने Video शेयर कर कसा ये तंज

राहुल गांधी के वीडियो को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक बार फिर राहुल पर तंज कसा है. अमित मालवीय ने 17 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लब के बीच राजनीति करते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बीजेपी ने निशाने पर फिर आए राहुल गांधी
बीजेपी ने निशाने पर फिर आए राहुल गांधी
Twitter

BJP on Rahul Gandhi: राहुल गांधी एक बार फिर चर्चा में हैं. अपने एक वीडियो के कारण वो फिर बीजेपी के निशाने पर आ गये हैं. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने वीडियो पोस्ट कर राहुल गांधी पर तंज कसा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो राहुल गांधी की तेलंगाना रैली से ठीक पहले का है. जिसमें राहुल गांधी अन्य कांग्रेसी नेताओं से पूछते दिखाई दे रहे हैं कि, आज किस टॉपिक पर बोलना है और क्या बोलना है.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कसा तंज

इधर, वीडियो को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक बार फिर राहुल गांधी पर तंज कसा है. अमित मालवीय ने 17 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लब के बीच राजनीति करते हैं. अमित ने राहुल गांधी की बुद्धि पर भी सवाल उठाए हैं.

क्या है वीडियो में

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राहुल गांधी एक कुर्सी पर बैठे हैं. उनके चारों ओर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं. वीडियो में राहुल गांधी को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, उन्हें क्या बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?" वीडियो को लेकर मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि यह वीडियो तेलंगाना में किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने से कुछ समय पहले का है.Jammu-Kashmir News: आतंकियों की गोली से घायल जवान की हालत

मालवीय पहले भी जारी कर चुके हैं वीडियो
इससे पहले भी बीजेपी नेता अमित मालवीय राहुल गांधी का वीडियो जारी कर चुके हैं. हाल में ही मालवीय ने राहुल गांधी के नेपाल में आयोजित एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था. वीडियो को लेकर तब कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आगे आकर सफाई दी थी कि राहुल गांधी अपनी एक दोस्त की शादी में नेपाल गए थे. अब एक बार फिर इस नए वीडियो को लेकर बीजेपी राहुल गांधी को कांग्रेस को घेर रही है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें