25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हमीरपुर में ”रिवाल्वर रानी” ने दूल्हे को किया किडनैप

नयी दिल्ली : बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले से एक खबर सामने आयी है जिसमें गर्लफ्रेंड ने अपने ब्‍वायफ्रेंड को शादी के मंडप से ही अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि कथित गर्लफ्रेंड का आरोप है कि उसके ब्‍वायफ्रेंड ने उसे बिना बताये ही दूसरी लड़की के साथ शादी कर रहा था. गर्लफ्रेंड ने […]

नयी दिल्ली : बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले से एक खबर सामने आयी है जिसमें गर्लफ्रेंड ने अपने ब्‍वायफ्रेंड को शादी के मंडप से ही अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि कथित गर्लफ्रेंड का आरोप है कि उसके ब्‍वायफ्रेंड ने उसे बिना बताये ही दूसरी लड़की के साथ शादी कर रहा था.

गर्लफ्रेंड ने दूल्हे बने अपने ब्वायफ्रेंड को रिवाल्वर की नोंक पर शादी के मंडप से अगवा कर लिया. तमंचा लहराते हुए वहां पर लड़की ने ऐलान किया ‘ यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है… मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है…मैं यह होने नहीं दूंगी.

दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बाराती बने बंधक

लड़की के अचानक इस कार्रवाई से मंडप पर मौजूद सारे लोग भौचक्‍के रह गये. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वो करें तो क्‍या. इधर लड़की के साथ आए उसके साथी ने दूल्हे को उठा लिया और अपने साथ ले गये. इसके बाद शादी के मंडप में कोहराम मच गया. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार अशोक यादव बांदा में नौकरी करता है और साथ में काम करने वाली लड़की से उसको मोहब्बत थी.
बात आगे बढ़ी और दोनों ने एक-दूसरे शादी करने का वादा किया. लेकिन घरवालों के दबाव में अशोक दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. इसकी भनक अशोक की गर्लफ्रेंड को लग गई तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ सीधे शादी के मंडप में पहुंची और लड़के को रिवाल्वर दिखाकर अगवा कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें