38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइएएस अधिकारी को दिल दे बैठे विधायक, जानिए दोनों कैसे आये करीब

तिरुवनंतपुरम: केरल के विधायक सबरीनाथन और आइएएस अधिकारी डॉ दिव्या ने मंगलवार को फेसबुक पर अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने सोशल साइट पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया और कमिटेड लिखा. फिर विधायक ने दोनों की तस्वीर भी पोस्ट करते हुए जल्द ही शादी करने की बात लिखी. उन्होंने लिखा है कि दोनों के […]

तिरुवनंतपुरम: केरल के विधायक सबरीनाथन और आइएएस अधिकारी डॉ दिव्या ने मंगलवार को फेसबुक पर अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने सोशल साइट पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया और कमिटेड लिखा. फिर विधायक ने दोनों की तस्वीर भी पोस्ट करते हुए जल्द ही शादी करने की बात लिखी. उन्होंने लिखा है कि दोनों के परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं. हम आप सबसे आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं.

33 वर्षीय सबरीनाथन इंजीनियर से विधायक बने हैं. वह कांग्रेस के नेता व पूर्व स्पीकर जी कार्तिकेयन के बेटे हैं. पिता की मृत्यु के बाद 2015 में वह खाली हुई अरुविकरा सीट से उपचुनाव लड़े और जीत हासिल की और विधायक चुने गये. 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में भी वह इस सीट से जीत को बरकरार रखने में कामयाब हुए.

राजनीति में आने से पहले सबरीनाथन टाटा ट्रस्ट से जुड़े थे, वह एमबीए ग्रैजुएट हैं. वहीं आइएएस ऑफिसर दिव्या तिरुवंतपुरम की उप जिलाधिकारी हैं. दिव्या मेडिसिन में ग्रैजुएट हैं और साल 2013 में आइएएस बनीं. सबरीनाथन और दिव्या के प्यार के मामले में दोनों परिवारों का पूरा समर्थन है, दोनों तिरुवनंतपुरम के ही रहने वाले हैं.

कैसे आये करीब

सबरीनाथन के अनुसार व डॉ. दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिले थे. वहीं दोनो के बीच करीबी बढ़ी. दोनों ने एक-दूसरे को जाना, विचार समझे, दिलचस्पियों के बारे में जाना और भी एक दूसरे के होकर रहने का निर्णय लिया. वहीं दिव्या ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं, जहां किसी ब्यूरोक्रैट ने पॉलिटिशियन से शादी की हो. हमलोगों की शादी अगले महीने होने वाली है.

पिता ने भी किया था प्रेम-विवाह

सबरीनाथन के माता-पिता की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प थी. उनके पिता जी कार्तिकेयन, विधानसभा स्पीकर रह चुके थे. उन्होंने सबरीनाथन की मां एमटी सुलेखा से उस वक्त शादी की थी जब वह कॉलेज स्टूडेंट थीं और वह खुद केरल की राजनीति में उभरता सितारा थे. दोनों के परिवार उनके रोमांस के खिलाफ थे, लेकिन सुलेखा ने कार्तिकेयन के साथ के लिए परिवार छोड़ दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें