29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ : सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 12 जवान शहीद, छह घायल

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सीआरपीएफ के 12 जवान नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में मारे गये हैं, जबकि छह घायल है. यह खबर न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है. इससे पहले ऐसी खबरें आयीं थी कि नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सात जवान घायल हुए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद होने […]

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सीआरपीएफ के 12 जवान नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में मारे गये हैं, जबकि छह घायल है. यह खबर न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है. इससे पहले ऐसी खबरें आयीं थी कि नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सात जवान घायल हुए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद होने वाले जवान 74 बटालियन के थे.

ऐसी खबरें आयीं हैं कि इंपेक्टर रघुवीर सिंह भी इस हमले में घायल हुए हैं. राज्य के नक्सल मामलों के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने आज बताया कि सुकमा जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुरकापाल के करीब नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया है. अवस्थी ने बताया कि चिंतागुफा थाना क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब बुरकापाल क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने दल पर गोलीबारी कर दी.

इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया और घायल जवानों को बाहर निकालने की कार्रवाई की गई. एक अधिकारी ने बताया कि घायलों के निकालने के लिए एक हेलीकाप्टर भी घटनास्थल के लिए भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें