32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तराखंड: हरीश रावत और अंबिका सोनी ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र

देहरादून : कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. देहरादून में मुख्‍यमंत्री हरीश रावत और विरष्‍ठ कांग्रेसी नेता अंबिका सोनी ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं और महिलाओं को […]

देहरादून : कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. देहरादून में मुख्‍यमंत्री हरीश रावत और विरष्‍ठ कांग्रेसी नेता अंबिका सोनी ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे.

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं और महिलाओं को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. घोषणा पत्र में युवाओं को मुफ्त स्‍मार्टफोन और एक साल तक मुफ्त डाटा देने की चर्चा की गयी है. साथ ही राज्‍य में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने की भी घोषणा की गयी है.

गौरतलब हो कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 15 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. उत्तराखंड में हरीश रावत की अगुआई में कांग्रेस की सरकार है. उत्तराखंड में भाजपा भी अपनी कमजोर स्थिति को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें