25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AIADMK में पकड़ मजबूत करने में जुटीं शशिकला, पसंद के लोगों को महत्वपूर्ण पदों पर किया नियुक्त

चेन्नई : अन्नाद्रमुक की महासचिव वी के शशिकला पार्टी में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए अहम बदलाव करने में जुट गईं हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को उन्होंने पार्टी के कुछ पूर्व मंत्रियों एवं एक पूर्व महापौर सहित शीर्ष नेताओं को पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति किया है. शशिकला ने बताया कि […]

चेन्नई : अन्नाद्रमुक की महासचिव वी के शशिकला पार्टी में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए अहम बदलाव करने में जुट गईं हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को उन्होंने पार्टी के कुछ पूर्व मंत्रियों एवं एक पूर्व महापौर सहित शीर्ष नेताओं को पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति किया है.

शशिकला ने बताया कि पूर्व महापौर एस एस दुरईस्वामी सहित पूर्व मंत्री के ए सेनगोट्टय्यन, एस गोकुला इंदिरा और बी वी रमन को पार्टी के संगठन सचिवों के तौर पर नियुक्त किया गया है. उन्होंने अलग-अलग पदों के लिये मत्स्य मंत्री डी जयकुमार सहित विभिन्न शीर्ष नेताओं की नियुक्ति की घोषणा की.

शशिकला ने अंबट्टूर के विधायक वी एलेक्जेंडर को अन्नाद्रमुक के एमजीआर युवा शाखा सचिव के पद से हटाने की भी घोषणा की. उन्होंने एक बयान में कहा कि बहरहाल, वह पार्टी के तिरुवल्लूर (पूर्व) जिला सचिव पद पर बने रहेंगे. अन्नाद्रमुक प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने नवनियुक्त सदस्यों के साथ सहयोग बनाये रखने का अनुरोध किया.

आपको बता दें कि दिवंगत मुख्‍यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद शशिकला ने पार्टी के महासचिव का पद संभाला है हालांकि इस पद के लिए काफी संघर्ष उन्हें करना पड़ा. तमिलनाडु में जयललिता के निधन के बाद अन्नाद्रमुक में उनके उत्तराधिकार को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था. पार्टी के महासचिव पद को लेकर दो शशिकला आमने-सामने आ गयी थीं जहां एक ओर जयललिता की सहयोगी व सहेली शशिकला नटराजन (चिन्म्मा) थीं, जिनको महासचिव बनाने को लेकर आम सहमति बन गयी. वहीं दूसरी ओर, बागी नेता शशिकला पुष्पा थीं, जिन्होंने मद्रास हाईकोर्ट में इसी मुद्दे को लेकर याचिका दायर की थी.

पार्टी में जारी जंग के बीच जयललिता की भतीजी भी सामने आयी. उन्होंने वी के शशिकला पर कई आरोप भी लगाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें