38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवसेना ने फिर कसा पीएम मोदी पर तंज, याद दिलायी पुरानी यादें

मुम्बई : बाल ठाकरे की जयंती के अवसर पर शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए सहयोगी शिवसेना ने सोमवार को कहा कि दिवंगत नेता ने कभी भी ‘‘56 ईंच का सीना’ नहीं दिखाया लेकिन देश के दुश्मन उनके नाम से ही कांपते थे […]

मुम्बई : बाल ठाकरे की जयंती के अवसर पर शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए सहयोगी शिवसेना ने सोमवार को कहा कि दिवंगत नेता ने कभी भी ‘‘56 ईंच का सीना’ नहीं दिखाया लेकिन देश के दुश्मन उनके नाम से ही कांपते थे और वह नरेंद्र मोदी के साथ उस वक्त खडे थे जब गोधरा दंगे के बाद भाजपा उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री पद से हटाने पर अड़ गयी थी.

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है, कि गोधरा दंगे के बाद (पूर्व प्रधानमंत्री) अटल बिहारी वाजपेयी गुजरात के मुख्यमंत्री पद से मोदी को हटाने वाले थे लेकिन बाला साहब ने तब उनका साथ दिया था. उस वक्त मोदी का साथ देकर बाला साहब ने साहसिक काम किया.

ठाकरे की 91वीं जयंती पर शिवसेना ने कहा कि दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो ने अपने सीने का आकार कभी नहीं बताया लेकिन उनके नाम से ही पाकिस्तान और दुश्मन देश कांपते थे. वह अदृश्य ताकत थे जिससे चरमपंथी ताकतें हाशिये पर रहती थीं.

शिवसेना ने कहा कि देश दयनीय हालत में है और सत्तारुढ दल लोगों की समस्याओं पर बात नहीं कर रह रहा है और केवल नई घोषणाएं कर रहा है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने पीएम मोदी की आलोचना की हो. कुछ दिन पहले ही शिवसेना ने नोट बंदी को लेकर पीएम मोदी की आलोचना की थी और कहा था कि नोटबंदी परमाणु हमले की तरह है. इससे देश की आम जनता त्रस्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें