25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका गांधी ने डिंपल यादव के साथ मंच साझा की बात से किया इनकार

नयी दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गंठबंधन की खबर के बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है कि यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ चुनावी रैली में मंच साझा करेंगी. लेकिन प्रियंका […]

नयी दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गंठबंधन की खबर के बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है कि यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ चुनावी रैली में मंच साझा करेंगी.

लेकिन प्रियंका गांधी वाड्रा के ऑफिस ने इस खबर को गलत करार दिया और इस तरह की संभावना से इनकार कर दिया है. प्रियंका गांधी के ऑफिस की ओर से बयान आया कि प्रियंका की डिंपल यादव से न तो अभी तक कोई मुलाकात हुई है और न ही रैली में मंच साझा करने की कोई संभावना है.

मीडिया में खबर आयी कि यूपी चुनाव में अगर कांग्रेस और सपा के बीच गंठबंधन होता है तो प्रियंका गांधी और डिंपल यादव मंच साझा करेंगी और एक साथ वोट मांगेंगी. खबर तो यह भी थी कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बीच गंठबंधन की बात हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें