24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपने मुझे चौकीदार बनाया है, मैं चौकीदारी कर रहा हूं, तो लोगों को तकलीफ हो रही है : नरेंद्र मोदी

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे देश का चौकीदार बनाया है और जब मैं चौकीदारी का काम कर रहा हूं, तो कुछ लोगों को कष्ट हो रहा है. मैं कालाधन और कालेमन के खिलाफ हूं और इसे समाप्त करके ही मानूंगा. देश से […]

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे देश का चौकीदार बनाया है और जब मैं चौकीदारी का काम कर रहा हूं, तो कुछ लोगों को कष्ट हो रहा है. मैं कालाधन और कालेमन के खिलाफ हूं और इसे समाप्त करके ही मानूंगा. देश से भ्रष्टाचार का अंत होकर रहेगा. मैंने चोरों के सरदारों पर वार कर दिया है. कालाधन और भ्रष्टाचार ने देश को बर्बाद कर दिया है.

हमारे देश में पिछले 70 सालों में ऐसी सरकारें आयीं, जिन्होंने 125 करोड़ लोगों के देश में कुछ सुविधाएं नहीं दीं. देश में आजादी के इतने साल बाद भी 18,000 गांव ऐसे हैं, जहां के लोग बिजली से परिचित नहीं हैं. उन्हें इस सुविधा का लाभ नहीं मिला है.
नरेंद्र मोदी ने आज यहां चारधाम हाईवे डेवलपमेंट प्रोग्राम का उद्‌घाटन किया. उन्होंने कहा कि चारधाम प्रोजेक्ट से यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं. अगर यहां आवश्वयक सुविधाएं उपलब्ध करायी जाये, तो कौन सा परिवार इस देश में ऐसा होगा जो इस देवभूमि पर आना नहीं चाहेगा.
जल्दबाजी में लागू की गयी स्कीम कुछ समय के लिए तो राजनीतिक लाभ दे सकती है, लेकिन इससे आम लोगों को दीर्घकालिक लाभ नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि जब भी आप केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा पर आयेंगे तो आप इस सरकार और नितिन गडकरी को याद करेंगे.
मोदी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता विकास है. उत्तराखंड का विकास करने के लिए यह जरूरी है कि भाजपा सरकार में आये और भ्रष्टाचार को मिटाये. बेईमान सोचते थे कि मोदी को पता नहीं चलेगा और हम अपने कालेधन को सफेद कर लेंगे, लेकिन ऐसा संभव नहीं है. मोदी को सब पता है, उसे देश की जनता का समर्थन प्राप्त है. इसलिए देश को लूटने वाले मुझपर अंगुली नहीं उठा पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें