38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विजय रूपानी पर सोशल मीडिया में प्रतिक्रिया: अमित शाह सीएम बनते तो मजा आ जाता

नयी दिल्ली : गुजरात के नये मुख्यमंत्रीकी दौड़में विजय रूपानी विजयी रहे. अंतिम क्षण में यह फैसला लिया गया. पहले राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि नितिन पटेल अगले मुख्यमंत्री होंगे. जैसे ही विजयरूपानीके नाम का एलान हुआ,मुख्यधारा की मीडियाके साथ-साथ सोशल मीडिया में भी इसकी चर्चा जोरों से शुरू हो गयी. कुछ ही घंटों […]

नयी दिल्ली : गुजरात के नये मुख्यमंत्रीकी दौड़में विजय रूपानी विजयी रहे. अंतिम क्षण में यह फैसला लिया गया. पहले राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि नितिन पटेल अगले मुख्यमंत्री होंगे. जैसे ही विजयरूपानीके नाम का एलान हुआ,मुख्यधारा की मीडियाके साथ-साथ सोशल मीडिया में भी इसकी चर्चा जोरों से शुरू हो गयी. कुछ ही घंटों में विजयरूपानीका नाम ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी.
एनआरआई नाम से एक ट्वीट किया गया जिसमें कहा गया है – विजय रुपानी का नाम कितना सांप्रदायिक सुनायी पड़ता है.

https://twitter.com/RealNRI/status/761549597818884096

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेशाई ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा दोपहर 2 बजे नितिन पटेल टीवी चैनल पर थे और बता रहे थे कि गुजरात का एजेंडा क्या होगा, शाम 5 बजे विजय रूपानी के नाम का एलान कर दिया गया. विजय रूपानी के नाम के एलान के साथ साफ हो गया कि अमित शाह गुजरात के बॉस हैं. क्या वे 2017 के चुनाव के बाद गांधीनगर वापस जायेंगे ?.

जिगन ने ट्वीट किया, विजय़ रूपानी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई लेकिन अमित शाह मुख्यमंत्री बनते तो मजा आ जाता.

जेई म्यूनिख ने ट्वीट किया अब गुजरात के चार ऐसे लोगहैंजिन्हें लोग अच्छी तरह पहचानते हैं . पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दूसरे अमित शाह, तीसरी आनंदीबेन पटेल और चौथे विजय रूपानी.

https://twitter.com/The_Wa_Na/status/761554045618253824

कल्पेश ने ट्वीट किया कि 2017 के विधानसभा चुनाव में विजय रूपानी को बहुमत मिलेगा.

सोशल मीडिया पर अभी भी गुजरात के नये मुख्यमंत्री को लेकर प्रतिक्रिया आ रही है. कोई इसकी चर्चा कर रहा है कि रूपानीको इसलिए मौका मिला क्योंकि वो आरएसएस के करीबी थे तो कोई दावा कर रहा है कि उन्हें अमित शाह के करीबी होने का फायदा मिला. कई लोग गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इसे अच्छा दावं बता रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें