27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगस्ता वेस्टलैंड : छह मई को जंतर-मंतर से संसद तक मार्च करेगी कांग्रेस

नयी दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा. सुरजेवाला ने सवाल पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बतायें कि एसपी त्यागी और अजित डोभाल के बीच क्या संबंध है. उन्होंने सवाल किया कि आखिर मेक इंन इंडिया कार्यक्रम में अगस्ता वेस्टलैंड को […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा. सुरजेवाला ने सवाल पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बतायें कि एसपी त्यागी और अजित डोभाल के बीच क्या संबंध है. उन्होंने सवाल किया कि आखिर मेक इंन इंडिया कार्यक्रम में अगस्ता वेस्टलैंड को क्यों शामिल किया गया, जबकि यूपीए सरकार ने उसे ब्लैकलिस्टेड कर दिया था.

रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि छह मई को सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस जंतर-मंतर से संसद तक विरोध प्रदर्शन करेगी. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन अगर वे चीजों को छुपायेंगे तो इस देश में सूचना का अधिकार किस तरह काम करेगा.
वहीं अगस्ता वेस्टलैंड पर बोलते हुए पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी ने कहा है कि जो इस मामले में दोषी है और उनके खिलाफ दस्तावेज हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें