27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी के बाद देहरादून में पोस्टर वार, अब भाजपा व शाह पर तीखा कटाक्ष

देहरादून : उत्तरप्रदेश केवाराणसी में भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा यूपी भाजपा के नये अध्यक्ष केशव मौर्य के लिए लगाये गयेपोस्टर का जवाब उत्तराखंड में भाजपाविरोधियों ने पोस्टर के माध्यम से ही दिया है. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक पोस्टर लगाया गया है,जिसमेंअमित शाह को कांग्रेस के बागीनौ विधायकोंका नाथ थामेदिखाया गया है.इसमें उत्तराखंड […]


देहरादून : उत्तरप्रदेश केवाराणसी में भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा यूपी भाजपा के नये अध्यक्ष केशव मौर्य के लिए लगाये गयेपोस्टर का जवाब उत्तराखंड में भाजपाविरोधियों ने पोस्टर के माध्यम से ही दिया है. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक पोस्टर लगाया गया है,जिसमेंअमित शाह को कांग्रेस के बागीनौ विधायकोंका नाथ थामेदिखाया गया है.इसमें उत्तराखंड कांग्रेस के बड़ेनेतावपूर्व सीएम विजय बहुगुणाव हरक सिंह रावत भी शामिल हैं.


पोस्टर में लिखा है:भाजपा को जरूरत है नौ विधायकों की.यह पोस्टर लगाने वाले शख्स नेभाजपा पर एक तरह से कटाक्ष किया है. उत्तराखंड की विधानसभाअभी निलंबित है और वहां राष्ट्रपति शासन लगा है. पूरा मामला कोर्ट में है. ऐसे में पोस्टर के माध्यम से यह दिखाया गया है कि भाजपा को वहां सरकार बनाने के लिए जरूरी तीनबिकाऊ विधायकों की आवश्यकता है. हरीश रावत भी लगातार सवाल उठा रहे हैं.

कल वाराणसी में यह पोस्टर लगाया गया था:

Undefined
वाराणसी के बाद देहरादून में पोस्टर वार, अब भाजपा व शाह पर तीखा कटाक्ष 2



ध्यान रहे कि रामनवमी के दिन कल ही वाराणसी में एक पोस्टरलगायागया था, जिसमें उत्तरप्रदेश को द्रौपदी के रूप में प्रस्तुत किया गया था और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है.


वहीं,उक्तपोस्टर में मायावती, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, असदुद्दीन ओवैसी को उत्तरप्रदेश का चीर हरण करने वालों के रूप में दिखाया गया है. इस पोस्टर को अप्रत्यक्ष रूप से उत्तरप्रदेश भाजपा के नेताओं ने जहां लोगों की भावना करार दिया था, वहीं कांग्रेस ने इसकी निंदा की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें