35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हनुमंत ने पी चिदंबरम पर लगाया आरोप, कहा उन्हीं की वजह से पार्टी सड़क पर

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीयवित्त मंत्री पी चिदंबरम पर उनकी ही पार्टी के सांसद हनुमंत राव ने गंभीर आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सड़क पर है तो उन्ही की वजह से हैं. कांग्रेस सांसद हनुमंत राव ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में पार्टी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीयवित्त मंत्री पी चिदंबरम पर उनकी ही पार्टी के सांसद हनुमंत राव ने गंभीर आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सड़क पर है तो उन्ही की वजह से हैं.

कांग्रेस सांसद हनुमंत राव ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में पार्टी की खराब हालत के लिए सीधे तौर पर पी चिदंबरम को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि इन राज्यों में अगर पार्टी सड़क पर है तो उसकी वजह यही है. हालांकि इस बयान के बाद उन्होंने यह भी कह दिया कि मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहता.
हनुमंत ने कहा किरण रेड्डी हमेशा से पार्टी आलाकमान का विरोध करते रहे और उन्ही के सहयोग के कारण किरण कुमार रेड्डी को वहां का सीएम बनाया गया. जब तेंलंगाना को अलग राज्य बनाने का फैसला लिया गया, उसके बाद भी रेड्डी हाईकमान के खिलाफ बयानबाजी करता रहा. यही कारण है कि पार्टी को उतना महत्व नहीं मिला.
हनुमंत के इस बागी तेवर के बारे में जब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय से सवाल किया गया तो उन्होंने पी चिदंबरम का बचाव करते हुए कहा कि आप हनुमंत के बयान के बारे में मुझसे मत पूछिये. यह उन्हींसे पूछिये की इस पर उन्हें क्या कहना है. मैं अब इतना कह सकता हूं कि आज चिदंबरम के खिलाफ एक माहौल जो बन रहा है, उसका सबसे बड़ा कारण यह है कि चिंदबरम अपने कलम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज मुखर करते रहे हैं. इसलिए उनके खिलाफ एक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें