30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई गलत कदम नहीं उठाया : हजारे

रालेगण सिद्धि (महाराष्ट्र) : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने एक समय अपने नजदीकी रहे अरविन्द केजरीवाल का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई गलत कदम नहीं उठाया. हजारे ने कहा कि केजरीवाल एक स्वच्छ चरित्र वाला और आदर्शवादी व्यक्ति हैं जिन्होंने राजनीति के प्रति आम आदमी के […]

रालेगण सिद्धि (महाराष्ट्र) : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने एक समय अपने नजदीकी रहे अरविन्द केजरीवाल का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई गलत कदम नहीं उठाया.

हजारे ने कहा कि केजरीवाल एक स्वच्छ चरित्र वाला और आदर्शवादी व्यक्ति हैं जिन्होंने राजनीति के प्रति आम आदमी के रुख को परिवर्तित किया है. उन्होंने कहा, ‘‘अरविन्द केजरीवाल एक स्पष्ट चरित्र वाले व्यक्ति हैं जो राजनीति में नैतिक मूल्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं.
मैंने मुख्यमंत्री के रुप में एक साल के कार्यकाल में उन्हें कोई गलत कदम उठाते नहीं देखा.” हजारे ने कहा कि केजरीवाल इंडिया अगेन्स्ड करप्शन आंदोलन में उनके सहयोगी रहे हैं और वे राजनीति में अच्छे लोगों को लेकर चलने की चुनौती का सामना कर रहे हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘वह एक आदर्शवादी हैं. मुख्यमंत्री के रुप में अभी तक उनका प्रदर्शन एक सकारात्मक उपलब्धि है. पहले राजनीतिक पार्टी शुरु करना अमीरों का विशेषाधिकार माना जाता था. अरविन्द ने राजनीति के प्रति आम आदमी का रुख बदल दिया है.” हजारे ने कहा, ‘‘वह ईमानदार और पारदर्शी हैं. मनीष सिसोदिया भी प्रतिबद्ध आदर्शवादी हैं. मैं देश की राजनीति को धनबल के प्रभाव से मुक्त होते देखना चाहता हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें