27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई के दंपति को उम्मीद, पाकिस्तानी सेना की हिरासत से छूट जाएगा उनका बेटा

मुंबई : पाकिस्तान में 2012 से लापता मुंबई के एक इंजीनियार के मां-बाप ने आज उम्मीद जताई कि भारत सरकार पाकिस्तानी सेना की हिरासत से उनके बेटे की रिहाई कराएगी. निहाल हामिद अंसारी अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान में एक लडकी से मिलने गया था जिससे इंटरनेट पर उसकी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से […]

मुंबई : पाकिस्तान में 2012 से लापता मुंबई के एक इंजीनियार के मां-बाप ने आज उम्मीद जताई कि भारत सरकार पाकिस्तानी सेना की हिरासत से उनके बेटे की रिहाई कराएगी.

निहाल हामिद अंसारी अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान में एक लडकी से मिलने गया था जिससे इंटरनेट पर उसकी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से ही निहाल लापता हो गया था.उसकी मां फौजिया और पिता हामिद अंसारी ने कहा कि साल 2012 के आखिर में उनका अपने बेटे से संपर्क खत्म हो गया था. फौजिया का कहना है कि उन्हें कल अपने वकील के जरिए सूचना मिली कि उनका बेटा सेना की हिरासत में है.
उन्होंने कहा, ‘‘हमारा बेटा तीन साल से लापता था लेकिन कल पता चला कि वह पाकिस्तानी सेना की हिरासत में है.” फौजिया ने कहा कि केंद्र सरकार उनसे संपर्क में है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि नेहाल बहुत जल्द अपने वतन लौट जाएगा. नेहाल की उम्र उस वक्त 27 साल थी जब वह मुंबई के वरसोवा इलाके में स्थित अपने घर से पांच नवंबर, 2012 को यह कहकर निकला था कि वह नौकरी तलाशने के लिए अफगानिस्तान जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें