24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पठानकोट में आतंकी हमले के बाद पंजाब में हाई अलर्ट

चंडीगढ : पठानकोट स्थित वायु सेना स्टेशन पर जैश ए मोहम्मद के संदिग्ध आतंकियों के हमले के मद्देनजर पूरे पंजाब में आज अलर्ट जारी कर दिया गया और सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. अधिकारियों ने बताया कि हमले को देखते हुए राज्य भर में तथा समीपवर्ती जम्मू कश्मीर से लगने वाली इसकी सीमा पर […]

चंडीगढ : पठानकोट स्थित वायु सेना स्टेशन पर जैश ए मोहम्मद के संदिग्ध आतंकियों के हमले के मद्देनजर पूरे पंजाब में आज अलर्ट जारी कर दिया गया और सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. अधिकारियों ने बताया कि हमले को देखते हुए राज्य भर में तथा समीपवर्ती जम्मू कश्मीर से लगने वाली इसकी सीमा पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. पंजाब में एक साल के भीतर आज दूसरी बार आतंकी हमला हुआ. पिछले साल जुलाई में समीपवर्ती गुरदासपुर जिले के दीनानगर शहर में आतंकी हमला हुआ था.

राज्य में अतिरिक्त पुलिस और अन्य सुरक्षा कर्मियों को महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर तथा प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर तैनात किया गया है. पुलिस ने जांच चौकियां स्थापित की हैं और वाहनों की जांच में तेजी लायी गयी है. हमले के मद्देनजर समीपवर्ती हरियाणा और दोनों राज्यों की साझा राजधानी चंडीगढ में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गयी है.

पंजाब में पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर आज पाकिस्तान स्थित आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के संदिग्ध आतंकियों ने हमला किया जिसमें दो वायुसेना कर्मी शहीद हो गये और छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गये. उनके खिलाफ अभियान पांच घंटे से अधिक समय तक चला जिसमें चार आतंकी मारे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें