30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर भूस्खलन, देखें वीडियो

चंडीगढ़ और मनाली नेशनल हाइले नंबर 21 पर मंडी से लगभग 30 किलोमीटर दूर देवाड़ा में भूस्खलन हो गया. भूस्खलन के कारण आने जाने का रास्ता बंद हो गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं. घटना सुबह लगभग 9.30 बजे की है. घटना के स्थान से सारे वाहन हटा दिये […]

चंडीगढ़ और मनाली नेशनल हाइले नंबर 21 पर मंडी से लगभग 30 किलोमीटर दूर देवाड़ा में भूस्खलन हो गया. भूस्खलन के कारण आने जाने का रास्ता बंद हो गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं. घटना सुबह लगभग 9.30 बजे की है. घटना के स्थान से सारे वाहन हटा दिये गये हैं और रास्ता बनाने की दोबारा कोशिश की जा रही है.

भूस्खलन का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

भूस्खलन के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त 2 दर्जन से ज्यादा वाहन सड़क पर मौजूद थे. जैसे ही भूस्खलन शुरू हुआ लोग वाहन छोड़कर भागने लगे. पूरा इलाके धूल मिट्टी से भर गया. जिस समय पहाड़ गिरा उस समय नीचे कोई वाहन नहीं था लेकिन एक प्राईवेट बस इसकी चपेट में आते आते बची .
जब पहले हल्के पत्थर गिरे तो यात्री बस छोड़कर भाग गए और 5 सैकेंड में ही ऊपर से पूरा पहाड़ एक साथ नीचे आ गिरा जिससे बस पर पत्थर गिरे. इस घटना के बाद भी लोग पहाड़ी पर चड़कर दूसरी तरफ का रास्ता तय कर रहे हैं. दूसरी तरफ इस रास्ते को फिर से शुरू करने की कोशिशें तेज हो गयी है. रास्ता बंद होने के कारण दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें