28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MP : खरगौन में दो गुटों में हिंसा,कर्फ्यू

भोपाल : विजयदशमी के अवसर पर मध्यप्रदेश के खरगोन में दो गुटों में जमकर हिंसा हुई जिसके बाद यहां कर्फ्यू लगा दिया गया. बीती रात खरगौन में कथित रूप से एक धार्मिक आयोजन से लौट रहे कुछ लोगों पर पथराव किया गया जिसके बाद हिंसा शुरू हुई जिसने देखते ही देखते इलाके को आपनी चपेट […]

भोपाल : विजयदशमी के अवसर पर मध्यप्रदेश के खरगोन में दो गुटों में जमकर हिंसा हुई जिसके बाद यहां कर्फ्यू लगा दिया गया. बीती रात खरगौन में कथित रूप से एक धार्मिक आयोजन से लौट रहे कुछ लोगों पर पथराव किया गया जिसके बाद हिंसा शुरू हुई जिसने देखते ही देखते इलाके को आपनी चपेट में ले लिया. फौरी कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने पूरे इलाके में अनिश्चित कालीन कर्फ्यू लागू दिया है.

दो पक्षों के बीच हुए इस हंगामे में इलाके में आगजनी और पथराव की घटना भी हुई जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को काबू में करने के लिए सख्‍ती बरती. प्रशासन ने किसी भी उपद्रवी को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि धार्मिक स्थलों से हथियार भी जब्त कर लिए गए हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी खरगोन शहर में पिछले दो दिन से कुछ इलाकों में तनाव व्याप्त था जिसके कारण ऐसी घटना के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें