26.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोहन भागवत और ओवैसी की आपत्तिजनक तसवीर सोशल मीडिया में हुई वायरल, बवाल

नयी दिल्‍ली : विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज एक तस्‍वीर ट्वीट कर बवाल मचा दिया है. बिहार चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम के मैदान में उतरने के बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा पर आरोप लगा रही है कि भाजपा ने जानबूझकर ओवैसी को […]

नयी दिल्‍ली : विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज एक तस्‍वीर ट्वीट कर बवाल मचा दिया है. बिहार चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम के मैदान में उतरने के बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा पर आरोप लगा रही है कि भाजपा ने जानबूझकर ओवैसी को मैदान में उतारा है. जबकि हर बार ओवैसी अपने को स्‍वतंत्र बताते आ रहे हैं. भाजपा ने भी ओवैसी से किसी भी प्रकार के संबंध होने से इंकार किया है.

वहीं आज दिग्विजय सिंह ने ओवैसी और संघ प्रमुख मोहन भागवत की तस्‍वीर ट्वीट कर दी और लिखा है – दोहरा चरित्र. धार्मिक कट्टरता के दो अपराधी देश के सामाजिक ताने-बाने को नष्‍ट कर रहे हैं. उन्‍होंने लिखा है कि यह तस्‍वीर उनके एक मित्र ने भेजी है. दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद ओवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह केवल उनका नहीं बल्कि पूरे मुसलिम समुदाय का अपमान है. हालांकि संघ की ओर से अभीतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र चुनाव में ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ी थी और कांग्रेस को काफी नुकसान उठाना पड़ा था. उस समय भी कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि ओवैसी भाजपा के आदमी हैं. अभी बिहार चुनाव में भी ओवैसी अपना भग्‍य आजमाने आ गये हैं. ओवैसी ने सीमांचल में चुनाव लड़ने का एलान किया है. इससे महागंठबंधन में सबसे अधिक कांग्रेस बिलबिलाई हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें