36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दे दी गयी श्रद्धांजलि

ओडिशा : जिस तरह से झारखंड में एक मंत्री के द्वारा पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ एपीजे अब्‍दुलकलाम को जीवित रहते ही श्रद्धांजलि दे दी गयी थी कुछ उसी तरह से ओडिशा के बालासोर से खबर आ रही है कि पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी को जीवित रहते हुए श्रद्धांजलि दे दी […]

ओडिशा : जिस तरह से झारखंड में एक मंत्री के द्वारा पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ एपीजे अब्‍दुलकलाम को जीवित रहते ही श्रद्धांजलि दे दी गयी थी कुछ उसी तरह से ओडिशा के बालासोर से खबर आ रही है कि पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी को जीवित रहते हुए श्रद्धांजलि दे दी गयी.

मीडिया में जो खबरें चल रही है उसके अनुसार ओडिशा के बालासोर में एक स्‍कूल के प्राचार्यको किसी ने खबर दी कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मृत्‍यू हो गयी है. खबर मिलने के साथ ही स्‍कूल में शोक सभा का आयोजन किया गया और वाजपेयी को जीवित रहते ही श्रद्धांजलि दे दी गयी.

इस खबर ही पुष्टि एक अंग्रेजी अखबार ने की है. अखबार के अनुसार उक्‍त प्राइमरी स्‍कूल के प्राचार्य को टीचर ट्रेनिंग में किसी शिक्षक ने गलत सूचना दी. और स्‍कूल के प्राचार्य ने बिना तथ्‍य की जानकारी लिये ही अपने स्‍कूल में शाक सभा का आयोजन किया और श्रद्धांजलि के बाद स्‍कूल में छुट्टी की घोषणा कर दी.
इधर मामले की जानकारी होने के बाद जिला कलेक्‍टर सनातन मल्लिक ने उक्‍त स्‍कूल के प्राचार्य कमलकांत दास को निलंबित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें