27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री : आज जेल जायेंगी इंद्राणी मुखर्जी!

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में आज आरोपियों की पुलिस हिरासत खत्म हो रही है. गिरफ्तार आरोपियों को आज पुलिस अदालत में पेश करेगी. यदि अदालत आरोपियों के हिरासत की अवधी नहीं बढ़ाती है तो इंद्रणी, संजीव और श्याम को जेल भेज दिया जाएगा. पुलिस अभी तक इस मामले में कामयाब नहीं दिख रही है. […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में आज आरोपियों की पुलिस हिरासत खत्म हो रही है. गिरफ्तार आरोपियों को आज पुलिस अदालत में पेश करेगी. यदि अदालत आरोपियों के हिरासत की अवधी नहीं बढ़ाती है तो इंद्रणी, संजीव और श्याम को जेल भेज दिया जाएगा. पुलिस अभी तक इस मामले में कामयाब नहीं दिख रही है.

वहीं दूसरी ओर, रविवार को इंद्राणी मुखर्जीकोयहां वर्ली स्थित अपने घर ले जाया गया. हत्या की गुत्थी के कुछ बचे हुए तारों को संभवत: जोडने के लिए उन्हें वहां ले जाया गया. शीना की मां इंद्राणी को चार बजे से कुछ समय पहले खार पुलिस थाने से वर्ली ले जाया गया जबकि दो अन्य आरोपियों (उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और और पूर्व कार चालक श्यामवर राय) से खार थाने में पूछताछ की गई. बाद में, इंद्राणी को खार पुलिस थाने वापस लाया गया. पिछले महीने गिरफ्तार किए जाने के बाद इंद्राणी पहली बार अपने घर गई थी. उनके पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी भी अपने आवास पर मौजूद थे. मुखर्जी से इस मामले में काफी पूछताछ की गई है. इंद्राणी को सुबह करीब साढे ग्यारह बजे खार पुलिस थाने लाया गया जहां जांचकर्ता ने हत्या की गुत्थी को और अधिक सुलझाने के लिए उनसे पूछताछ की.

मुखर्जी के वर्ली स्थित आवास में एक घंटे तक चली पूछताछ के दौरान इंद्राणी को उनके चौथे तल पर स्थित घर में ले जाया गया. उन्हें आवासीय परिसर में एक गैराज की ओर भी पुलिसकर्मियों के साथ जाते देखा गया. पुलिस के मुताबिक वहां शीना के शव को हत्या के दिन रखा गया था. एक स्थानीय अदालत ने सभी तीनों आरोपियों की हिरासत सोमवार तक के लिए बढा दी थी. अप्रैल 2012 में शीना की हत्या करने और उसके शव को रायगढ के जंगलों में ठिकाने लगाने के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि इंद्राणी जांचकर्ताओं से सहयोग नहीं कर रही है और उससे कुछ भी उगलवाना मुश्किल काम है. पुलिस रायगढ जंगल में बरामद किए गए शीना के कंकाल के अवशेषों के नमूनों की फोरेंसिक जांच के नतीजों का इंतजार कर रही है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि इंद्राणी को अदालत में पेश किया गया था और वह शांत रही थी.

विशेष सरकारी वकील वैभव बगाडे ने बताया कि जांच का दायरा बडा है और आरोपी से कुछ उगलवा पाना मुश्किल है. उन्होंने हत्या की साजिश रचने के लिए ईमेले और इंटरनेट जैसे आधुनिक माध्यमों का इस्तेमाल किया. जांच में हुई प्रगति रिकार्ड में है और पुलिस ने एक दिन भी जाया नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें