23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर में फिर लहराये गये पाक-आईएसआईएस के झंडे, सुरक्षा बलों से भिड़ंत

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में आज यहां सुरक्षा बलों और युवाओं के एक समूह में झड़प हो गयी और इस दौरान कुछ अलगाववादी तत्वों ने पाकिस्तान, लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस के झंडे लहराए. अधिकारियों ने बताया कि शहर के नोहट्टा इलाके में जामिया मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के बाद युवाओं के एक […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में आज यहां सुरक्षा बलों और युवाओं के एक समूह में झड़प हो गयी और इस दौरान कुछ अलगाववादी तत्वों ने पाकिस्तान, लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस के झंडे लहराए.

अधिकारियों ने बताया कि शहर के नोहट्टा इलाके में जामिया मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के बाद युवाओं के एक समूह ने विवादित झंडा लहराया और अलगाववादी समर्थक और पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पथराव कर रही भीड़ को तितर बितर करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आंसू गैस के गोले छोडे.

अधिकारियों ने बताया कि युवकों ने नोहट्टा चौक से खनयार चौक की ओर जाने से पहले तिरंगे में आग लगा दी. उन्होंने बताया कि हालांकि वहां पर मौजूद पुलिस और सीआरपीएफ कर्मियों की बडी टुकडी ने उन्हें रोक दिया जिससे झडप हो गयी और अंतिम खबर मिलने तक यह जारी थी. अधिकारियों ने बताया कि किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है.

गौरतलब हो कि श्रीनगर में इससे पहले भी पाकिस्‍तानी झंडे और आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट (आईएस) के भी झंडे लहराये गये हैं. इसको लेकर पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है. दूसरी ओर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्‍मू दौरे पर गये थे. जहां गिरधारी लाल डोगरा की 100वीं जयंती पर आयोजित समारोह में मोदी ने हिस्सा लिया.

* ऐसे लोगों के खिलाफ देखते ही गोली मारने का आदेश होना चाहिए : रविंद्र रैना

श्रीनगर में पाकिस्‍तानी झंडे लहराये जाने के बाद भाजपा नेता रविंद्र रैना ने दिप्‍पणी करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ देखते ही गोली मारने का आदेश होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें