27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राम मंदिर के निर्माण के लिए अनुकूल परिस्थिति का इंतजार करें: भाजपा

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए अनुकूल परिस्थिति आने पर भाजपा सरकार ठोस कदम उठायेगी. विजयवर्गीय ने अमित शाह की मिशन 2017 के तहत सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश का विधानसभा […]

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए अनुकूल परिस्थिति आने पर भाजपा सरकार ठोस कदम उठायेगी.

विजयवर्गीय ने अमित शाह की मिशन 2017 के तहत सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों और अमित शाह के संगठन की ताकत की बदौलत लड़ेगी. मुख्यमंत्री पद के लिए कोई नाम पेश नहीं किया जायेगा.
राम मंदिर मसले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, रामजन्म भूमि पर पार्टी की सीधी सोच है, यह पार्टी के एजेंडे में है. आप अनुकूल परिस्थिति का इंतजार करें, हमारी सरकार इस दिशा में कोई ठोस कदम उठायेगी. उत्तर प्रदेश में क्या हिन्दुत्व का मुद्दा होगा तो उन्होंने कहा, लोकसभा का चुनाव पार्टी ने विकास के नाम पर जीता था और विधानसभाओं के चुनाव भी विकास के मुद्दे पर जीतेंगे.
विजयवर्गीय से पूछा गया कि 2017 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा का मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा, इस पर उन्होंने कहा, पार्टी ने महाराष्ट्र, हरियाणा के चुनावों के पहले मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा घोषित नहीं किया था. हम उत्तर प्रदेश में भी चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों और अमित शाह के संगठन की शक्ति की बदौलत लडेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें