27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यापमं घोटाला : कांग्रेस ने कहा, जिसने जनता को ठगा है उसको सजा मिलनी चाहिए

नयी दिल्ली : व्यापमं घोटाले को लेकर एक बार फिर आज कांग्रेस ने भाजपा पर जोरदार प्रहार किया है. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि व्यापमं घोटाले से यह बात साफ है कि लोकतंत्र में भ्रष्‍टाचार का स्तंभ कुछ भी कर सकता है जिससे पैसे की उगाही हो सके. वहीं कांग्रेस नेता एएम सिंघवी […]

नयी दिल्ली : व्यापमं घोटाले को लेकर एक बार फिर आज कांग्रेस ने भाजपा पर जोरदार प्रहार किया है. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि व्यापमं घोटाले से यह बात साफ है कि लोकतंत्र में भ्रष्‍टाचार का स्तंभ कुछ भी कर सकता है जिससे पैसे की उगाही हो सके.

वहीं कांग्रेस नेता एएम सिंघवी ने कहा कि हमारी है कि सीबीआइ की जो जांच हो उसपर एसआइटी नजर रखे. उन्होंने कहा कि इस घोटाले को लेकर पार्टी के नेताओं में एकमतता नहीं दिख रही है. आपको बता दें कि भाजपा नेता उमा भारती ने मामले की सीबीआइ जांच की मांग की थी.

दिग्विजय सिंह ने बुधवार की सुबह ट्वीट किया कि व्यापमं क्या है ? यह एक अच्छा उदाहरण है कि कैसे लोकतंत्र का भ्रष्‍ट स्तंभ पैसे बनाने के लिए कुछ भी कर सकता है. केवल पैसा ही नहीं बनाया जा सकता है बल्कि सत्ता के सहारे दोषियों को बचाया भी जा सकता है.

उन्होंने ट्वीट किया इसको केवल राजनीतिक पार्टियों तक सीमित होकर नहीं देखना चाहिए. जिसने भी सीधी-साधी जनता को ठगा है उसे सजा मिलनी चाहिए. पूरे देश कि निगाहें अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर है जो 9 जुलाई को आने वाला है. मुझे पूरा यकिन है कि सच सामने आयेगा.

आपको बता दें कि व्यापमं घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपने पर महत्वपूर्ण फैसला 9 जुलाई तक आना है. इस मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और तीन व्हिस्लब्लोअह की याचिका पर सुनवाई होगी. कल शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह एलान किया था कि इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए मैं हाई कोर्ट को सीबीआई जांच की अनुशंसा के लिए एक अनुरोध पत्र लिखूंगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज व्यापम घोटाले की सीबीआइ से जांच कराने पर हाईकोर्ट मुहर लगा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें